Loading...

अब आप किराए पर ले सकते हैं इस कंपनी की कारें, मंथली रेंटल 7676 रुपए से शुरू

0 9

अब आप हुंडई की कारें किराए पर ले सकते हैं। जी हां, दरअसल हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने कार किराए पर देने को लेकर बड़ा ऐलान किया है, जिसके तहत चुनिंदा कारें अब लीज पर उपलब्ध रहेंगी। बता दें कि कंपनी ने गुरुवार को बताया कि उसने एएलडी ऑटोमोटिव कंपनी के साथ समझौता किया है, जो कारों को लीज पर उपलब्ध कराती है।

लीज लेने का ये है फायदा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कार किराए पर लेने के लिए कोई डाउनपेमेंट चार्ज नहीं देना होगा। इसके साथ ही मेंटीनेंस कॉस्ट भी नहीं देनी होगी। इसके अलावा कार की रिसेल रिस्क 0% होगी। वहीं लायबिलिटी भी जीरो होगी।

कुछ ही कारों के लिए होगा ऑफर

Loading...

मालूम हो कि Hyundai की वेबसाइट पर दी गई डिटेल के अनुसार कंपनी का यह ऑफर चुनिंदा 5 कारों के लिए होगा। इसमें हाल में ही लॉन्च ऑल न्यू सैंट्रो कार, Grand i10, Elite i20, Verna और Creta जैसी कारों को शामिल किया गया है। जिनका किराया 7676 रुपए से लेकर 17642 रुपए तक है। बता दें कि इन मंथली किराए के अलावा जीएसटी अलग से देनी होगी।

इन कारों को ले सकेंगे मंथली किराए

Santro 1.1 Era (P)7676

Grand i101.1 Era (P)8936

Elite i201.2 Era (P)9813

Verna 1.4 E(P)15488

Creta1.4 diesel E+ 17642

केवल कुछ ही शहरों के लिए होगी व्यवस्था

आपको बता दें कि लीजिंग की सुविधा पहले चरण के लिए दिल्ली एनसीआर, मुंबई, बैंग्लुरु और चेन्नई में मिलेगी. यह लीज कम से कम 2 साल से लेकर 5 साल के लिए होगी, जो कि हर एक शहर और मॉडल के हिसाब से अलग-अलग होगी।

मालूम हो कि एएलडी ऑटोमोटिव इंडिया के चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर सुवाजीत करमाकर के अनुसार हम हुंडई के साथ पार्टनरशिप से लीजिंग बिजने को भारत में आगे स्तर पर ले जाने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि देश में मौजूदा वक्त में कार लीजिंग का कारोबार 1% है। लीज की व्यवस्था वर्किंग प्रोफेशनल, स्मॉल और मीडियम इंटरप्राइजेज, कॉरपोरेट और पब्लिक सेक्टर के लिए होगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.