सपना चौधरी के घर में कभी चूल्हे पर बनता था खाना, आज है इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन

0 281

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने बिग बॉस से सेलिब्रिटी और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने तक का सफर खुद ही तय किया। बॉलीवुड एक्ट्रेस भी उनके आगे फीकी लगती है। उनके संघर्ष की कहानी काफी प्रेरणादायक है। उन्होंने अपने परिवार को संभालने के लिए बहुत कुछ किया। बिग बॉस के घर में उनको काफी ताने सुनने को मिलते थे। भले ही सपना चौधरी सादगी से रहती हो। लेकिन उनके पास बहुत सारी प्रॉपर्टी है।

Loading...

Loading...

दिल्ली के पास नजफगढ़ में सपना चौधरी रहती है। यह हरियाणा के जिले रोहतक का छोटा सा कस्बा है। उनके पिता रोहतक में एक निजी कंपनी में काम करते थे। जब सपना 12 साल की थी तब उनके पिता की मौत हो गई। साल 2008 में उनके पिता दुनिया को अलविदा कह गए। सपना की मां नीलम चौधरी और सपना के भाई बहनों की जिम्मेदारी उनके कंधों पर आ गई। इसी कारण उन्होंने सिंगिंग और डांसिंग में अपना करियर बनाया।

शुरुआती समय में सपना चौधरी को एक डांस शो के लिए 3100 रुपए मिलते थे। एक इंटरव्यू में सपना चौधरी ने खुलासा किया जब मेरी मां छत पर चूल्हे पर खाना बनाती थी तो उनको मेरे गाने ही सुनाई देते थे, जिनको सुनकर वे खुश हो जाती थी।

हालांकि एक वीडियो की वजह से सपना चौधरी रातों-रात में मशूहर हो गई और उनको बिग बॉस से बुलावा आया। वह वीडियो तेरी आंख्या का यो काजल था। सपना ने इस गाने पर बहुत ही शानदार डांस किया और यह गाना आज भी यूट्यूब पर ट्रेंड में रहता है।

वह एक शो के लिए 5,00,000 से ज्यादा की फीस लेती है। उनका नजफगढ़ में एक आलीशान बंगला है और उनके पास ऑडी-फॉर्चूनर जैसी कई लग्जरी गाड़ियां हैं।

दिन पर दिन सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है। उन्हें हर कहीं एक से बढ़कर एक फैन मिल जाते हैं। उनमें बच्चे भी शामिल होते हैं। सोशल मीडिया पर सपना के वीडियो वायरल हो जाते हैं। वह हरियाणा से लेकर यूपी और बिहार तक में अपना कमाल दिखा चुकी है। छत्तीसगढ़ में उनका डांस पसंद किया जाता है। कुछ समय पहले उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली। उनकी फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स रिलीज हुई। फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। लेकिन सपना ने सुर्खियां बटोरी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.