लॉन्च हुआ टू-इन वन हेलमेट, कार और बाइक दोनों में कर सकेंगे यूज, ब्लूटूथ डिवाइस की भी है सुविधा

0 11

हेलमेट की बात करें तो एशिया की सबसे बड़ी हेलमेट निर्माता कंपनी स्टीलबर्ड हाई-टेक इंडिया लिमिटेड ने भारतीय बाजार में एसबी-51 रैली हेलमेट को पेश किया है जो कि कारों और मोटरसाइकिलोंके लिए एक नया टू-इन-वन हेलमेट है। जी हां, दरअसल इस हेलमेट का उपयोग खासतौर पर कार रैलियों के लिए किया जा सकेगा। ये बिल्कुल ही अलग अनुभव देगा।

Loading...

Loading...

कुछ ऐसा होगा हेलमेट का डिजाइन

बता दें कि अगर हेलमेट की डिजाइन की बात करें तो यह बेहद आकर्षक होगा। जी हां, दरअसल इस हेलमेट की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें एक एक्सटेंडेड माउथगार्ड दिया गया है जो ब्लूटूथ डिवाइस के माइक्रोफोन के लिए सुरक्षा कवच का काम करता है।

इटली में डिजाइन किया गया है इस हेलमेट को

जानकारी के लिए बता दें कि इस हेलमेट को इटली में डिजाइन किया गया है। एक्सटेंडेड माउथगार्ड के संबंध में स्टीलबर्ड प्रवक्ता ने कहा कि यह आवाज की उच्च गुणवत्ता प्रदान करने में मदद करता है क्योंकि ब्लूटूथ डिवाइस के माइक्रोफोन पर हवा का दबाव नहीं पड़ता है।

उन्होंने कहा कि, ये हेलमेट प्रीमियम रिप्लेसेबल इंटीरियर्स प्रदान करता है जो कि सवारी की कंफर्ट को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। साथ ही इसके इंटीरियर में ब्लूटूथ डिवाइस के स्पीकर को आसानी से लगाने का प्रावधान दिया गया है।

इन रंगों में मिलेगा ये हेलमेट

बता दें कि इस हेलमेट में कार्बन फाइबर सरफेस फिनिशिंग है जो केवल गैर-पेंटेड वेरिएंट में उपलब्ध है। मालूम हो कि कार्बन फाइबर सरफेस लाल, सफेद और काले रंग में उपलब्ध करवाया गया है। बता दें कि मैट और ग्लॉसी फिनिश, दोनों में रंगों में पेश किया गया है जिसमें आप अपनी पसंद के अनुसार रंग वाला हेलमेट चुन सकते हैं जिनमें बैटल ग्रीन, हॉट पिंक, मिडनाइट ब्लैक, डेजर्ट स्टॉर्म, मरून, मून येलो, रॉयल ब्राउन आदि शामिल हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.