ममता बनर्जी ने BJP को दी चेतावनी, बोलीं- एक सेकंड में भाजपा के दफ्तर पर जमा सकती हूं कब्जा

0 10

कोलकाता में इन दिनों सियासी पारा काफी चढ़ा हुआ है। जी हां, दरअसल भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा से देश में सियासी भूचाल आ गया है। दरअसल एक ओर जहां भाजपा ने ममता सरकार और तृणमूल कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। वहीं, ममता बनर्जी ने भी भाजपा को खुली चुनौती दे डाली।

Loading...

Loading...

बता दें कि ममता बनर्जी ने कहा है कि बीजेपी के नेताओं की किस्मत अच्छी है, वरना एक सेकेंड में दिल्ली स्थित भाजपा दफ्तर और उनके घरों पर कब्जा जमा सकती हूं।

ममता बनर्जी ने भाजपा पर किया तीखा हमला

मालूम हो कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा को चेताते हुए कहा कि इनका नसीब अच्छा है कि मैं कोलाकात में शांत बैठी हूं। वरना तो मैं एक सेकेंड में दिल्ली में भूचाल ला दूंगी। इतना ही नहीं उन्होंने भाजपा अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि अमित शाह क्या भगवान हैं, जो उनके खिलाफ कोई प्रदर्शन नहीं कर सकता है?

बंगाल की दीदी ने कहा कि मैं शांत हूं इसका मतलब यह नहीं कि कुछ कर नहीं सकती। याद दिला दें कि मंगलवार को कोलकाता में अमित शाह के रोड शो के दौरान भाजपा और तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झड़प हुई थी।

बंगाल में हुआ बवाल

मालूम हो कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर ईंट और पत्थर फेंकने के आरोप लगाए हैं। जी हां, दरअसल उन्होंने कहा कि मेरी रैली के दौरान दो जगहों पर अशांति पैदा की गई। शाह ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने हिंसा भड़काने की कोशिश की और हम पर ईंट और पत्थर फेंके। वहीं, कॉलेज स्ट्रीट के पास कई वाहनों में आग लगा दी गई। बता दें कि बड़ी मुश्किल से पुलिस ने मामले को शांत कराया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.