पाकिस्तान के खिलाफ 128 दिनों की बेहतरीन पारी खेलने वाले बेयरस्टो बोले- IPL से मिली काफी मदद

0 7

इंग्लैंड टीम के ओपनर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन दिखाया। उनकी शानदार फॉर्म बरकरार है। आईपीएल में रनों का अंबार लगाने के बाद पाकिस्तान के विरुद्ध खेली जा रही वनडे सीरीज में भी उन्होंने बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया। मंगलवार के दिन खेले गए वनडे मुकाबले में जॉनी बेयरस्टो ने 93 गेंदों में 128 रनों की शानदार पारी खेली। पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 359 रनों का लक्ष्य दिया जिसे इंग्लैंड की टीम ने 45वें ओवर में ही हासिल कर लिया। इंग्लैंड की टीम पांच वनडे मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे चल रही है।

Loading...

Loading...

जॉनी बेयरस्टो ने अपनी 128 रनों की पारी में 15 चौके और 5 छक्के लगाए। यह जॉनी बेयरस्टो के करियर का सातवां शतक रहा।

जॉनी बेयरस्टो ने बताया कि आईपीएल में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर के साथ बल्लेबाजी करके मेरे प्रदर्शन में काफी सुधार हुआ। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए जॉनी बेयरस्टो ने 10 मैचों में 445 रन बनाए। उनका मानना है कि अलग-अलग टीम, कोच और खिलाड़ियों सेअलग-अलग चीजें सीखने को मिलती हैं। मुझे आईपीएल से दबाव और अपेक्षाओं के रहते अच्छे प्रदर्शन की सीख मिली।

जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि कहा कि आपको छोटी-छोटी चीजें जैसे गेम प्लान से भी सीखने को मिलता है। मेरी तुलना में डेविड वार्नर बहुत ही अलग तरह से शॉट लगाता है। मैं मानता हूं कि यह मेथड की बात है। लेकिन डेविड वॉर्नर से सीखना दबाव में बहुत काम आता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.