जानिए क्यों दीवार के सहारे शारिरिक संबंध बनाना पसंद करते हैं लोग

0 126

आजकल के दौर में शारीरिक संबंध के लिए हर कोई उतावला रहता है. यही कारण है कि उत्साह के चक्कर मे लोग संबंध बनाने के उद्देश्य से कई तरह की पोजीशन का भी इस्तेमाल करते हैं. वैसे तो कई पोजीशन प्रचलित हैं लेकिन उनमे से एक है दीवार से टिक कर संबंध बनाना.

Loading...

Loading...

जी हां, दरअसल संबंध शादी के पहले बनाएं जाएं या फिर बाद में, अलग अलग तरीके से संबंध बनाना एक कपल की लाइफ को रोमांच से भर देता है. दरअसल अगर आप रोजाना एक ही जगह पर या एक ही पोजीशन में संबंध बनाते बनाते बोर हो गए है तो आपको कुछ नया ट्राई करने की आवश्यकता है.

दीवार के सहारे संबंध बनाना

एक्सपर्ट्स की मानें तो घर की दीवारों पर टिक कर संबंध बनाने का अपना ही एक अलग मजा होता है. दरअसल इसमें आपको अपनी महिला पार्टनर को दीवार के सहारे टिकाना है और उनके पैरों को उठाकर उसे अच्छे से पकड़ कर सामने से संबंध बनाने की प्रक्रिया को अंजाम देना है.

बता दें कि इस दौरान आप उन्हें किस करते हुए उनके जी स्पॉट को भी टच कर सकते हैं. मालूम हो कि इस पूरे प्रक्रिया को और ज्यादा मजेदार करने के लिये आपकी महिला पार्टनर अपनी पीठ को दीवार पर ठीक से टिकाकर आपको अपने पैरो से लपेट सकती है. दरअसल इससे और भी ज्यादा आंनद की अनुभूति होती है.

एक्सपर्ट्स की मानें तो अगर आप इस प्रक्रिया को और उत्तेजित बनाना चाहते है तो आप दोनों अपने सारे कपड़े न उतारे. दरअसल अपनी महिला पार्टनर को समय दें कि वे आपको धीरे धीरे स्ट्रिप करें. दरअसल इससे उत्तेजनाओं में उबाल तेजी से आता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.