गांगुली ने वर्ल्डकप में इन 2 दिग्गज खिलाड़ियों को बताया कोहली के लकी, कहा- पाक की चिंता करने की जरूरत नही

0 8

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि विराट कोहली की आईपीएल में खराब कप्तानी का विश्व कप पर असर नहीं पड़ेगा। वह वनडे के बेहतरीन कप्तान है। उनके रिकॉर्ड अच्छे हैं। गांगुली ने बताया कि कोहली को इस बार सबसे बड़ा फायदा होगा क्योंकि उनके साथ दो अनुभवी कप्तान रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी होंगे।

Loading...

Loading...

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खराब प्रदर्शन के बाद विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठाए। लेकिन सौरव गांगुली पूरी तरह से अलग है।

गांगुली ने बताया कि विराट कोहली के आईपीएल की कप्तानी के रिकॉर्ड की भारत के साथ तुलना नहीं करनी चाहिए क्योंकि उनका भारतीय टीम के लिए कप्तानी का रिकॉर्ड शानदार है। उनके साथ रोहित शर्मा जैसे उपकप्तान और महेंद्र सिंह धोनी जैसे पूर्व कप्तान है। विराट कोहली को पूरा सहयोग मिलेगा।

सौरव गांगुली ने बताया कि हार्दिक पांड्या विश्वकप में अहम साबित होने वाले हैं। गांगुली ने कहा कि हार्दिक पांड्या विश्व कप में अहम भूमिका निभाने वाला है। वह भारत के लिए महत्वपूर्ण रहेगा क्योंकि वर्तमान में वह शानदार फॉर्म में है। गांगुली ने भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और पाकिस्तान को सेमीफाइनल में जगह दी है।

गांगुली ने बताया कि इंग्लैंड में विश्व कप में पाकिस्तान का रिकॉर्ड उल्लेखनीय है। 2 साल पहले ही पाकिस्तान ने इंग्लैंड में चैंपियंस ट्रॉफी जीती। पाकिस्तान ने टी-20 विश्व कप 2009 भी इंग्लैंड में ही जीता । इंग्लैंड में पाकिस्तान हमेशा अच्छा खेलता है। लेकिन भारत की टीम को पाकिस्तान की चिंता करने की जरूरत नहीं है। गांगुली को रिकॉर्ड पर विश्वास नहीं है। मैच के दिन दोनों टीमों को शानदार प्रदर्शन करना होगा। भारत की टीम बहुत ही ताकतवर और अच्छी है जिसे हराना मुश्किल है। भारत की टीम में कोहली, रोहित और शिखर धवन जैसे खिलाड़ी है उसे हराना मुश्किल है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.