जब महिलाओं की होती है संबंध बनाने की इच्छा तो करती हैं इस तरह के इशारे, आप भी जान लीजिए

0 121

जब संबंध बनाने की बात आती है ऐसा माना जाता है कि शारीरिक संबंध बनने से महिला एवं पुरुष के मध्य प्यार और एक दूसरे पर भरोसा बढ़ता है। ऐसा करने से दो लोग न सिर्फ जिस्मानी बल्कि भावनात्मक रूप से भी जुड़ जाते हैं।

Loading...

Loading...

हालांकि ऐसा बिलकुल भी नहीं है कि संबंध बनाने की चाहत केवल पुरुष को ही होती है। आपको बता दें कि महिलाओं के अंदर संबंध बनाने के लिए उत्तेजना पुरुषों से कई गुना अधिक होती है।

दरअसल आज हम आपको महिलाओं के कुछ ऐसे इशारों के बारे में बताएंगे, जो इस ओर इशारा करती हैं कि महिला संबंध बनाने को लेकर इच्छुक है। चलिए जानते हैं..

तेज सांसे चलना

मालूम हो कि कई महिलाएं संबंध बनाने से पहले तेज-तेज सांसे लेती हैं। दरअसल वो यह बताने का प्रयास करती हैं कि वे पुरुष के साथ संबंध बनाना चाहती हैं।

बाहों में भरकर प्‍यार जताना

बता दें कि कई बार युवतियां अपने पार्टनर के काफी नजदीक आ जाती हैं। दरअसल इसके बाद वे बाहों में भरकर प्‍यार जताने का प्रयास करती हैं। आपको बता दें कि इन इशारों से उनका मतलब होता है कि वे यौन संबंध बनाने को उत्सुक हैं।

सीने पर हाथों का फेरना

आपको बता दें कि अगर आपकी पार्टनर अपने हाथों को आपके चेस्ट पर रखती है तो समझ जा‍इए कि उसके मन में यौन संबंध बनाने को लेकर कुछ न कुछ तो जरूर चल रहा है। ये एक सीधा इशारा है।

आँख बंद कर लेना

दरअसल ऐसा देखा गया है कि कई बार महिलाएं किस या हग करते समय अपनी आँखें बंद कर लेती हैं। एक्सपर्ट्स की मानें तो इसका मतलब यही होता है कि वे खुद को आपके हवाले करना चाहती हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.