आप उम्मीदवार ने कहा, देहाती जाट, गुर्जरों और बिहारियों को चटा देंगे धूल, इस मैसेज के साथ वायरल हो रही है ये पोस्ट

0 12

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जिस पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। चाहे फिर वो कोई खबर हो या फिर कोई तस्वीर हो या कोई वीडियो हो। ऐसा ही कुछ आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा के संग भी हुआ है।

Loading...

Loading...

जी हां, दरअसल दक्षिण-पूर्व दिल्ली से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार राघव चड्ढा को एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल एक अखबार की क्लिपिंग के जरिए दावा किया जा रहा है कि राघव चड्ढा ने कहा है कि, अगर पंजाबी वोटर उनका साथ दें तो वे देहाती जाट, गुर्जरों और बिहारियों को धूल चटा देंगे।

बता दें कि सोशल मीडिया पर न्यूजपेपर क्लिपिंग तेजी से शेयर की जा रही है। इसमें छपी शीर्षक है, पंजाबी वोटर मेरा साथ दें तो देहाती जाट,गुर्जर और बिहारियों को धूल चाटा दूंगा-राघव चड्ढा

आखिर क्या है सच

आपको बता दें कि वायरल हो रहे बयान पर जब खोजबीन की गई तो पता चला कि ऐसी कोई मीडिया रिपोर्ट नहीं है जिसमे राघव के बयान की पुष्टि की गई हो। बता दें कि राघव चड्ढा ने खुद फेसबुक पर पोस्ट कर वायरल हो रहे बयान का खंडन किया है।

जी हां, दरअसल राघव ने 10 मई को फेसबुक पोस्ट शेयर कर लिखा है, ये खबर बिल्कुल झूठी है। इस फोटोशॉप से बनाई न्यूज पर विश्वास ना करें। यदि फेसबुक पर दिखे तो इसे तुरंत रिपोर्ट करें। वहीं वायरल पोस्ट की भाषा में कई गलतियां है। जैसे खबर के शीर्षक में ‘चटा’ को ‘चाटा’ लिखा गया है।

राघव ने आगे लिखा कि, खबर जहां खत्म होती है, वहां कुछ खाली जगह दिखाई देती है। अखबार में खबर खत्म होने के बाद जगह नहीं छोड़ी जाती। इस खबर में न डेट, न किसी एजेंसी का जिक्र है। कुल मिलाकर यह क्लिपिंग फर्जी है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.