Airtel का शानदार ऑफर, 249 रुपए का प्लान लेने पर बिल्कुल मुफ्त मिलेगा 4 लाख रुपए का जीवन बीमा

0 73

टेलीकॉम सेक्टर की बड़ी कंपनी भारती एयरटेल और निजी जीवन बीमाकर्ता एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस ने सुरक्षित भारत के निर्माण के लिए हाथ मिलाया है। जी हां, दरअसल एयरटेल ने एक ऐसा प्रीपेड बंडल लॉन्च किया है जिसके साथ ग्राहकों को एचडीएफसी की तरफ से इंश्योरेंस कवर भी दिया जाएगा।

Loading...

Loading...

जानकारी के लिए बता दें कि एयरटेल के नए 249 प्रीपेड बंडल के साथ यूजर्स को 4 लाख रुपए का लाइफ कवर दिया जाएगा। बता दें कि इसके साथ ही इस प्लान में 2 जीबी डाटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस फ्री मिलेंगे। इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों तक रहेगी।

सब्सक्राइबर की उम्र 18 से 54 साल के बीच होनी आवश्यक

बता दें कि यह जीवन बीमा एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस या भारती एक्सा का होगा। जीवन बीमा की यह सुविधा एयरटेल वेबसाइट, एयरटेल ऐप के अलावा थर्ड पार्टी से प्लान रिचार्ज कराने पर मिलेगी। मालूम हो कि रिचार्ज कराने पर उपभोक्ता को एक एसएमएस मिलेगा, जिसमें उपभोक्ता अपनी केवाईसी डिटेल्स मुहैया कराएंगे।

बता दें कि इसके बाद यूजर्स जीवन बीमा से संबंधी डिटेल्स एयरटेल ऐप पर देख सकते हैं। दरअसल हर महीने निरंतर रिचार्ज करने पर इंश्योरेंस अपने आप ही रिन्यू हो जाएगा। बता दें कि इंश्योरेंस कवर के लिए एयरटेल सब्सक्राइबर की उम्र 18 से 54 साल के बीच होनी चाहिए।

खास बात यह है कि पॉलिसी के लिए कोई कागजी कार्रवाई या मेडिकल टेस्ट की जरूरत नहीं होगी। इसके अलावा यूजर्स के आवेदन करने पर इंश्योरेंस की एक फिजिकल कॉपी मुहैया कराई जा सकती है।

9 रुपए प्रति दिन के हिसाब से दिया जाएगा सुरक्षा बीमा

आपको बता दें कि एयरटेल के इस प्रीपेड बंडल में सभी मोबाइल ग्राहकों को डाटा के साथ 9 रुपए प्रति दिन के हिसाब से एक सुरक्षा बीमा दिया जाएगा। खास बात यह है कि यह पूरी प्रक्रिया डिजिटल रूप से किसी भी एयरटेल रिटेल स्टोर या MyAirtel ऐप पर कुछ ही मिनटों में डिलीवर कर दी जाएगी।

बता दें कि एचडीएफसी लाइफ के कार्यकारी निदेशक सुरेश बादामी ने कहा, “एचडीएफसी लाइफ में हम लगातार इको-सिस्टम बनाने पर विचार कर रहे हैं, जो हमें बीमा उत्पादों की पहुंच में सुधार लाने में सक्षम बनाता है।”

उन्होंने आगे कहा कि, “भारत के दो ग्राहक केंद्रित ब्रांड इस इनोवेटिव प्रोडक्ट की पेशकश करने के लिए एक साथ आए हैं। मुझे विश्वास है कि यह टाई-अप हर भारतीय के लिए बीमा सुलभ बनाने का एक शानदार अवसर है।”

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.