BSNL लाया गज़ब का ऑफर, अब 198रु में मिलेगा 108GB डेटा और डबल वेलिडिटी

0 20

Loading...

जियो के आने से टेलीकॉम सेक्टर में कंपनियों के मध्य प्रतिस्पर्धा काफी ज्यादा बढ़ गई है ऐसे में अपने कंज्यूमर्स को बनाए रखने के लिए सभी कंपनियां आए दिन कुछ न कुछ नया ऑफर लेकर के आ रही हैं। इसी कड़ी में BSNL भी शामिल है।

Loading...

जी हां, दरअसल BSNL ने प्लान्स को और अधिक यूजर सेंट्रिक करने के लिए अपने STV’s में बदलाव किये हैं। दरअसल कंपनी अलग-अलग प्रीपेड रिचार्ज, नए प्लान्स और ऑफर्स लेकर आ रही है।

इसी के साथ टेलिकॉम कंपनी ने कई प्लान्स खत्म भी कर लिए हैं। बता दें कि कंपनी ने अपने दो पॉपुलर STV में बदलाव किया है। दरअसल अब इन प्लान्स में बेहतर डाटा बेनिफिट दिए जा रहे हैं। जिन STV’s में BSNL ने बदलाव किया है वो हैं STV 47 और STV 198। चलिए जानते हैं कि बदलाव के बाद इनमें क्या मिल रहा है..

BSNL STV 47 और STV 198

मालूम हो कि BSNL ने हाल ही में STV 47 में बदलाव किया है। दरअसल इस प्लान में पहले अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग (मुंबई और दिल्ली को छोड़कर) और 11 दिनों की वैलिडिटी मिलती थी। अब BNSL ने इसमें अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए अपडेट किया है।

दरअसल अब इन बदलाव के बाद, इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ पूरी वैलिडिटी में 1GB डाटा भी साथ में मिलेगा। इसी के सात इस प्लान की वैलिडिटी को भी दो दिन कम कर दिया गया है। अब इसकी वैलिडिटी 9 दिनों की है।

इसके अलावा STV 198 की बात करे तो पहले, इस प्लान में 1.5GB डाटा प्रति दिन के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती टी। इस प्लान में बदलाव के बाद यूजर्स को इसमें लगभग डबल यानि की 54 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी।

बता दें कि इसी के साथ डाटा को भी बढाकर 2GB प्रति दिन कर दिया गया है। इसका मतलब यह है की 198 रु में जहां यूजर्स को पहले कुल 42GB डाटा मिलता था, वहीं अब 108GB डाटा मिलेगा।

इतना ही नहीं, इसके अलावा BSNL के जिस ऑफर में 2.21GB अतिरिक्त डाटा प्रति दिन मिला करता था, उसे भी बढ़ा दिया गया है। मालूम हो कि यह ऑफर अप्रैल 31 को खत्म होने वाला था हालांकि अब BSNL ने घोषणा की है की ऑफर को जून 30, 2019 तक बढ़ा दिया गया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.