Hero मोटरकोर्प का शानदार बायबैक ऑफर,  नए स्कूटर को 5 साल तक चला कर वापस ले सकेंगे 60 % राशि

0 9

Loading...

देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने बॉयबैक स्कीम लॉन्च की है। जी हां, दरअसल इसके तहत आप 5 साल में अपनी बाइक और स्टूकर को कंपनी को वापस बेच सकेंगे और एक्सशोरुम प्राइस 57 से 65 % के बीच दाम हासिल कर सकेंगे। बता दें कि दिल्ली एवं बंगलुरू के लिए यह स्कीम लागू की गई है। चलिए जानते हैं इसके बारे में सबकुछ..

Loading...

खरीदारी के 6 माह से 5 साल तक लागू होगी स्कीम

मालूम हो कि ग्राहकों को नए स्कूटर और बाइक की खरीदारी के साथ CredR की तरफ से एक गारंटीड बॉयबैक सर्टिफिकेट दिया जाएगा। बता दें कि यह स्कीम वाहन की खदीदारी के 6 माह से लेकर 5 साल तक लागू होगी।

दरअसल इस दौरान टू-व्हीलर को कंपनी को वापस करने पर 57 % से लेकर 65 % के बीच रकम वापस कर दी जाएगी। बता दें कि इस स्कीम के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए नजदीकी हीरो मोटोकॉर्प डीलरशिप स्टोर पर आप विजिट कर सकते हैं।

किस प्रकार मिलेगा फायदा

आपको एक महत्वपूर्ण बात बता दें कि यह स्कीम 5 साल पुराने स्कूटर पर लागू होगी। मतलब, अगर आपको 50 हजार रुपए एक्स शोरुम प्राइस पर एक ब्रांड न्यू स्कूटर खरीदा फिर 3 साल बाद उसे कंपनी को बेचेगें, तो एक्स शोरुम प्राइस का 60 % के हिसाब से 30 हजार रुपए वापस कर दिया जाएगा।

दरअसल ऐसे में ग्राहक को स्कूटर की कीमत 20 हजार रुपए आएगी। मतलब ग्राहक ने 6666 रुपए सालाना खर्च किए, जो कि 555 रुपए प्रतिमाह और 18.50 रुपए रोजना आता है।

मालूम हो कि फिर ऐसे माना जाएगा कि ग्राहक रोजाना 18.50 रुपए खर्च करके तीन साल तक स्कूटर चलाता रहा, जो कि ऑटो रिक्शा की राइड से कम है। बता दें कि दिल्ली में ऑटो रिक्शा पहले एक किमी. के 14 रुपए चार्ज करता है।

स्कीम का नाम है BuySurance

जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस स्कीम का नाम BuySurance दिया है। हीरो मोटोकॉर्प के हेड मार्केटिंग सेल्स संजय भान ने इस संबंध में अपने विचार प्रकट किए और यह दावा है कि यह टू-व्हीलर के लिए मार्केट में अपनी तरह की पहली स्कीम है।

दरअसल कंपनी को उम्मीद है कि इस स्कीम की वजह से Destiny और Pleasure मॉडल की सेल्स बढ़ेगी। बता दें कि कंपनी को ऐसा कदम टू-व्हीलर की गिरती सेल्स को बढ़ाने के इरादे से लिया गया है साथ ही होंडा और टीवीएस के स्टूकर को टक्कर देने के इरादे से स्कीम लॉन्च की गई है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.