RCB के हाथों मिली हार के बाद कप्तान अश्विन ने बताई टीम की गलतियां, कोहली पर दिया ये बयान

0 16

किंग्स इलेवन पंजाब टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने बाउंड्री लाइन पर उनका कैच लपकने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के कप्तान विराट कोहली की प्रतिक्रिया को ज्यादा तूल नहीं दिया और कहा कि जुनून के कारण वे दोनों इस तरह की प्रतिक्रिया देते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मुकाबले में पंजाब की टीम को अंतिम ओवर में 27 रन बनाने थे। रविंद्र चंद्रन अश्विन ने पहली गेंद पर छक्का जड़ दिया। अगली गेंद पर उन्होंने लॉन्ग ऑन की तरफ शॉट खेला। लेकिन गेंद विराट कोहली के हाथों में चली गई।

Loading...

Loading...

इस पर विराट कोहली ने बहुत ही शानदार तरीके से जश्न मनाया। रविचंद्रन अश्विन ने बताया कि मैं जुनून में था और जुनून से खेल रहा था। इतनी सी बात है। रविचंद्रन अश्विन ने बताया कि बेंगलुरु ने अंतिम 3 ओवरों में 60 रन बनाए थे जो नहीं बनने चाहिए थे। हम उन हालातों में मैच फिनिश नहीं कर पाए। सीनियर खिलाड़ियों से इसकी अपेक्षा की जाती है।

रविचंद्रन अश्विन ने आगे बताया कि हमने कठिन हालातों में भी मैच जीता है। लेकिन हालातों का सामना नहीं कर पाए तो मैच हार गए। हमारी टीम के लिए सभी मैच महत्वपूर्ण है। बीच के ओवरों में पंजाब की पकड़ ढीली हो गई। लेकिन निकोलस पूरान और डेविड मिलर ने शानदार बल्लेबाजी करके मैच में वापसी कराई। अश्विन ने बताया कि जब आप 200 रनों के टारगेट का पीछा कर रहे हैं तो किसी एक बल्लेबाज को 70.80 रन बनाने चाहिए। लेकिन ऐसा नहीं कर पाए हमारी। टीम ने 10 ओवरों में 105 रन बनाए। लेकिन बीच के ओवरों में हमारी बल्लेबाजी खराब रही।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.