अगर आपके घर में है शादी तो यहां से करें सस्ते में ज्वेलरी शॉपिंग, मात्र 50 रुपए में मिल जाती है डिजाइनर Jewellery

0 21

गर्मी का सहालक यानी शादी का सीजन चल रहा है। अगर आपके घर में भी किसी रिश्तेदार या दोस्त की शादी होने वाली है और आप शाॅपिंग को लेकर कंफ्यूज्ड हैं तो हम आपकी इस समस्या का हल लेकर आएं हैं।

Loading...

Loading...

दरअसल हम आपको ऐसी मार्केट के बारे में बता रहे हैं जहां से आप सस्ते में स्टालिश जूलरी की शाॅपिंग कर सकते हैं। जी हां, दरअसल आजकल ट्रडिशनल से लेकर वेस्टर्न आउटफिट पर जूलरी पहनने का ट्रेंड बढ़ गया है। बता दें कि इस मार्केट में भी तरह-तरह की जूलरी मिल जाती है।

मालूम हो कि पेपर से लेकर आर्टीफिशल और जूट जूलरी हमेशा से डिमांड में रही है। वैसे तो कई ऐसी जगहे हैं, जहां से आप सस्ते दामों में जूलरी खरीद सकते हैं। हालांकि आज हम बात करेंगे दिल्ली की, जहां आप केवल 20 रुपए से लेकर 100 रुपए तक में खूबसूरत नेकलेस सेट समेत अन्य स्टालिश जूलरी खरीद सकते हैं। चलिए जानते हैं।

सदरबाजार

बता दें कि दिल्ली के सदरबाजार के रूई मंडी में जूलरी सब्जी के भी सस्ते दामों पर मिल जाएगी। जी हां, दरअसल यहां आपको 35 रुपए से 100 रुपए में अच्छे-खासे नेकलेस और अन्य पीस मिल जाएंगे, जिनकी क्वॉलिटी भी अच्छी है। दरअसल यहां जूलरी wholesale में मिलती है, जिसकी वजह से यह काफी सस्ती पड़ती है।

जनपथ मार्केट

सदरबाजार के अलावा जनपथ भी एक ऐसा मार्किट है जो हमेशा से युवाओं का फेवरिट रहा है। यहां कपड़ों के अलावा जूलरी भी सस्ते दामों पर मिल जाती है। यहां से आप 100 रुपए तक आसानी से जूलरी खरीद सकती हैं।

कमला नगर

कमला नगर भी एक काफी फेमस मार्किट हैं, वैसे तो यह कपड़ों के लिए फेमस है, लेकिन सस्ते दामों में जूलरी की शॉपिंग के लिए भी यह बेहतर जगह है। बता दें कि यहां फंकी और ट्रेंडी जूलरी आपको 60 रुपए से 100 रुपए तक के बीच आराम से मिल जाएगी। खास बात यह है कि यहा वरायटी भी बहुत है।

दिल्ली हाट

दिल्ली हाट भी एक बेहद ही पॉपुलर जगह है। दरअसल ये ऐसी जगहों में शामिल है, जहां आप कम दाम में अपनी मनपसंद जूलरी खरीद सकती हैं। यहां ट्रडीशनल से लेकर हेवी मेटल जूलरी, झुमकिया आदि बेहतर दामों और बेहतर क्वॉलिटी में मिलती हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.