दहेज में स्कूटर लेकर नहीं आई तो छत से नीचे फेंकना चाहते थे पति और ननंद, जान बचाकर वहां से भागी दुल्हन

0 173

मध्य प्रदेश के इंदौर से दहेज प्रथा का एक बेहद ही गंभीर मामला सामने आया है। जी हां, दरअसल यहां के परदेशीपुरा पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर उसके पति और ननद के खिलाफ केस दर्ज किया है। बता दें कि महिला का आरोप है कि वह दहेज नहीं लाई इसलिए दोनों आरोपित उसे छत से नीचे फेंकना चाहते थे। वहां से किसी तरह भागकर उसने अपनी जान बचाई है।

Loading...

Loading...

दरअसल पुलिस के अनुसार निशा की शिकायत पर निलेश पिता विष्णु कुरील और ममता के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। महिला के आरोपों के अनुसार उसका पति मायके से दहेज में स्कूटर और सोने की चेन लाने के लिए दबाव बनाता है। उसने मायके से सामान लाने से मना कर दिया था।

इसके बाद हाल ही में आरोपियों ने उस पर फिर से दबाव बनाया तो उसने वही जवाब दिया। हालांकि इस पर आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की और उसे छत से नीचे फेंककर आत्महत्या का रूप देने की बात कही। महिला के मुताबिक, आरोपित उसे कमरे से बाहर खींचकर ले आए थे और छत तक ले जा रहे थे। जैसे-तैसे उसने वहां से भागकर अपनी जान बचाई।

पति ने अपनी महिला दोस्त के साथ मिलकर पीटा

बता दें कि गांधी ग्राम खजराना में रहने वाली महिला को उसके पति ने अपनी महिला दोस्त के साथ मिलकर पीट दिया। दरअसल पुलिस के अनुसार शमशाद बी ने अपने पति रफीक शाह और नीलोफर निवासी राजीव नगर के खिलाफ शिकायत की है। आरोपों के अनुसार, कल आरोपित घर पर आए और उससे विवाद करने लगे। समझाने की कोशिश पर उसे पीट दिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.