दूल्हे ने शादी से 1 दिन पहले किया नाबालिग लड़की का रेप, वो चिल्लाती रही लेकिन दूल्हा नहीं माना, जब दुल्हन को पता चली उसकी असलियत तो

0 101

एक युवक ने अपनी शादी से एक दिन पहले महिला संगीत कार्यक्रम में आई एक नाबालिक लड़की के साथ रेप किया। जब घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया और दुल्हन को जब दूल्हे की इस शर्मनाक हरकत का पता चला तो उसने शादी करने से भी मना कर दिया।

Loading...

Loading...

जानकारी के मुताबिक, बांसवाड़ा कस्बे के राम किशन साहू के दो पुत्रों की 19 अप्रैल को शादी होनी थी। शादी से एक दिन पहले गुरुवार को महिला संगीत कार्यक्रम में कस्बे की निवासी एक नाबालिक लड़की शामिल होने पहुंची। उस लड़की को मोनू साहू मैरिज होम की छत पर बने कमरे में ले गया, जहां उसके साथ रेप कियाच।

दुल्हन को जब पता चली दूल्हे की हरकत तो शादी से कर दिया इनकार

युवती ने शोर मचाया, लेकिन डीजे की आवाज की वजह से किसी ने उसकी चीख-पुकार नहीं सुनी। पीड़ि‍ता ने आरोपी के ऊपर यह भी इल्जाम लगाया है कि उसने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। घटना के बाद पीड़िता अपने घर गई और अपने परिवार वालों को सारी जानकारी दी। परिजनों ने खेड़ली थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

थानाधिकारी सचिन शर्मा ने बताया कि पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया और दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया गया। उधर, जब घटना के बारे में पुन्हाना हरियाणा में दुल्हन को इस बात की जानकारी मिली तो उसने मोनू के साथ शादी करने से भी मना कर दिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.