KKR की लगातार हार के बाद बोले कोच जैक कॉलिस, 9 दिन में 5 मैच खेलकर थक गए हैं हमारे खिलाड़ी

0 15

कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कोच जैक कैलिस ने टीम को मिले 5 दिनों का आराम का स्वागत करते हुए बताया कि हमारी टीम के खिलाड़ी पिछले 9 दिनों में 5 मैच खेल कर थक गए।

रविवार के दिन चेन्नई और कोलकाता के बीच खेले गए मुकाबले में चेन्नई ने कोलकाता को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी। यह कोलकाता की आईपीएल 2019 में लगातार तीसरी हार है। पिछले मुकाबले में भी चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता को 7 विकेट से रौंदा था।

जैक कैलिस ने बताया कि हमारी टीम के खिलाड़ी 9 दिनों में 5 मैच खेलकर मानसिक तौर पर थके हुए थे। इन पांच मैचों में से 3 मैच बेंगलुरु, जयपुर और चेन्नई में खेले गए थे।

मैच खत्म होने के बाद संवाददाता सम्मेलन में जैक कैलिस ने कहा कि हमारी टीम के खिलाड़ी 9 दिनों में 5 मैच खेलकर खेलकर मानसिक रूप से थक गए थे। हमारी टीम के लिए यह बहुत ही अच्छी बात है कि हम 2 दिन का विश्राम मिलेगा। हम विश्राम करने के बाद शुक्रवार को होने वाले मैच के लिए कड़ी तैयारी करेंगी।

कैलिस ने बताया कि टीम को पूरे 5 दिनों का वक्त मिला है, जिसमें हम एकजुट होकर वापसी करने की पूरी कोशिश करेंगे। कैलिस को लगता है कि उन्हें सही समय पर आराम मिला है। इस बीच टीम के सभी सदस्य अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं।

जैक कैलिस ने बताया कि हमारी टीम के बल्लेबाजों ने अंतिम 4 ओवर में ज्यादा रन नहीं बनाए जो हमारी टीम का हार का मुख्य कारण रहा। उन्होंने बताया कि हमारी टीम 16 ओवर तक अच्छी बल्लेबाजी कर रही थी। लेकिन अंतिम 4 ओवर में टीम ने बहुत ही खराब बल्लेबाजी की। यदि हमारी टीम 170-175 रनों का लक्ष्य देती तो कांटे का मैच होता।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.