Airtel और टाटा स्काई DTH ग्राहकों के लिए बेस्ट पैक, खेल, मनोरंजन, सिनेमा, न्यूज़ समेत सभी चैनल्स का मिलेगा लाभ

0 20

टीवी देखने का अनुभव अब बदल चुका है क्योंकि ट्राई के नए नियम लागू हो चुके है। हालांकि इन नियमों के लागू होने के बाद भी केबल टीवी और DTH यूजर्स को सही पैक का चुनाव करने में परेशानी हो रही है। ऐस में अगर आपने भी इन नए नियम के मुताबिक अब तक किसी भी पैक्स को सब्सक्राइब नहीं किया है या फिर आपको सब्सक्राइब करने में परेशानी हो रही है तो हम आपके लिए एक हल लेकर आएं हैं।

दरअसल आज हम आपको बता रहे हैं देश के लीडिंग DTH ऑपरेटर्स के बेस्ट प्लान के बारे में जिसमें आपको आपके मनपसंद सभी चैनल मिल जाएंगे यानि कि ‘ऑल-इन-वन पैक’।

बता दें कि इसमें आपको मनोरंजन, खेल, सिनेमा, न्यूज समेत सभी चैनल्स का लाभ मिल सकेगा। याद दिला दें कि TRAI का नया केबल टीवी और डीटीएच नियम 1 फरवरी 2019 से ही देशभर में लागू हो गया है।

ऐसा है Tata Sky का’ऑल-इन-वन’ प्लान

Tata Sky में आपको 130 प्रीमियम चैनल्स को दिया गया है। इसमें आपको इंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स, किड्स, सिनेमा और इनफोटेनमेंट चैनल्स का बंच मिलेगा। जहां तक कीमत की बात है तो बता दें कि इस प्लान के लिए आपको हर महीने 522 रुपए का भुगतान करना होगा।

अगर आप अंग्रेजी इंटरटेनमेंट के चैनल्स नहीं लेना चाहते हैं तो इसकी जगह आप फैमिली किड्स स्पोर्ट्स प्लान ले सकते हैं। इस प्लान की कीमत 164 रुपयेए प्रति महीने रखी गई है। इसमें आपको कुल 104 चैनल्स का लाभ मिलता है।

Airtel Digital TV का ‘ऑल-इन-वन’ प्लान

Tata Sky की तुलना में Airtel Digital TV का प्लान ज्यादा बेहतर एवं किफायती है। इसमें सभी अच्छे चैनल्स का पैक रखा है जिसकी कीमत 380 रुपए प्रति महीने है। इस प्लान में आपको 120 लोकप्रिय चैनल्स का लाभ मिलता है। बता दें कि इसमें आपको 30 HD चैनल्स भी मिलते हैं।

D2H ‘ऑल-इन-वन’ प्लान

D2H की बात करें तो इन्होंने अपने ‘ऑल-इन-वन’ पैक को डायमंड कॉम्बो के नाम से पेश किया है। कीमत की बात की जाए तो इस प्लान की कीमत 319 रुपए प्रति महीने है। यह सभी DTH ऑपरेटर्स में से सबसे सस्ता ऑल-इन-वन पैक है।

Dish TV का ऑल-इन-वन पैक

Dish TV की बात करें तो इन्होंने भी अन्य ऑपरेटर्स की तरही ही अपने यूजर्स के लिए बेस्ट ऑल-इन-वन प्लान निकाला है। इसमें आपको 265 रुपये प्रति महीने में लोकप्रिय चैनल्स मिलते हैं जिसमें आपको कुल मिलाकर 197 चैनल्स का लाभ मिलता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.