शादी के बाद पहली बार प्रियंका ने यौन उत्पीड़न पर खुलकर की बातचीत, बोली- ‛मेरा भी हुआ है यौन शोषण’

0 1,417

फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होने के बाद प्रियंका चोपड़ा एक से बढ़कर एक उपलब्धियां हासिल कर रही हैं। प्रियंका चोपड़ा भारत में ही नहीं विदेशों से में भी खूब लोकप्रिय है। अब पूरी दुनिया में उनके नाम की चर्चाएं होती है। हाल ही में प्रियंका न्यूयॉर्क में 10वें वार्षिक महिला सम्मेलन में शामिल होने के लिए पहुंची। इस दौरान उन्होंने कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि मुझे भी यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा था। इस पर मैं खुलकर बोल सकती हूं। मुझे कोई शर्म नहीं है।

Loading...

Loading...

न्यूयॉर्क में 10वें वार्षिक महिला सम्मेलन में प्रियंका चोपड़ा ने विश्व भर में महिलाओं को प्रभावित करने वाले कई सारे मुद्दों पर बातचीत की। उनमें एक विषय था यौन उत्पीड़न। इस मामले में प्रियंका ने खुलकर बातचीत की।

प्रियंका चोपड़ा ने यौन उत्पीड़न को लेकर कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न शब्द जुड़ कर आता है। अब हम सभी एक-दूसरों का समर्थन कर रहे हैं जिस कारण लोग हमें शांत नहीं करा पाते। यह देखकर बहुत साहस आता है।

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि वह भी यौन उत्पीड़न का शिकार हो चुकी है। प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि यह एक ऐसा कमरा है जिसमें हर किसी को शायद एक ना एक बार जरूर जाना पड़ता है। हमारे पास एक आवाज थी। लेकिन किसी ने भी हमारी नहीं सुनी। यदि मेरे पास एक कहानी है तो मुझे यह नहीं लगता कि मैं अब अकेली हूं और ना ही मुझे इसे बताने में शर्म आती है।

पिछले साल मीटू मूवमेंट के दौरान कई सारे बॉलीवुड स्टार यौन शोषण के आरोप में फंसे थे, जिस कारण कई स्टार्स को बॉलीवुड इंडस्ट्री से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। #MeToo मूवमेंट में नाना पाटेकर, साजिद खान, आलोक नाथ, विकास बहल जैसे सितारों का नाम शामिल था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.