Loading...

नदी में तैरती हुई मिली 7 साल की मासूम की लाश, दरिंदे ने की ऐसी दरिंदगी कि तोड़ दी 12 पसलियां और शरीर पर दिए गहरे घाव

0 35

उत्तर प्रदेश के कन्नौज के गांव अमरोली में एक दरिंदे ने 7 साल की मासूम बच्ची का अपहरण करने के बाद दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी। खबरों के मुताबिक उस बच्ची की 12 से ज्यादा पसलियां टूट गई। उसके नाजुक अंगों के साथ-साथ शरीर के कई हिस्सों पर घाव के निशान भी थे। हत्या करने वाले आरोपी ने बताया कि उसने यह नशे में किया।
पुलिस से मिली खबरों के मुताबिक घटना 8 अप्रैल की है। सोमवार के दिन यह बच्ची अपने घर वालों के साथ रात 7.30 बजे मंदिर जाने के लिए निकली थी। बहुत देर तक बच्ची घर पर नहीं लौटी तो माता-पिता ने बच्ची की खोजबीन की। लेकिन बच्ची का कहीं पता नहीं चला 9 अप्रैल को पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई.

सदर कोतवाल विनोद मिश्रा ने कहा कि बच्ची के साथ जो दो बच्चे गए थे उन्होंने कहा कि 30 साल के देवेंद्र कश्यप उसे शॉल में लपेटकर ले गए। इसके बाद पुलिस ने उसको पकड़ लिया। गुरुवार के दिन पुलिस आरोपी के साथ मौके पर पहुंच गई। बच्ची की लाश महाबलीपुर मौजा फिरोजपुर पटियन के सामने तैरती हुई मिली। आरोपी ने पुलिस को कहा कि घटना वाले दिन शाम के वक्त वह बच्ची गांव के बाहर बने मंदिर में बच्चों के साथ खेल रही थी। मैंने उसे लालच दिया और उसे सुनसान इलाके में ले गया। फिर मैंने उसका दुष्कर्म किया। बच्चे रोने लगी। लेकिन मंदिर में बज रहे डीजे की वजह से उसकी आवाज नहीं सुनाई दी। बाद में मैंने उसकी हत्या कर दी और तालाब के पास शाल-चप्पल डाल दी। इसके बाद मैंने उसकी लाश को डेढ़ किलोमीटर दूर काली नदी में फेंक दिया।

शुक्रवार के दिन एसपी ने इस मामले का खुलासा किया और बताया कि आरोपी देवेंद्र घटना के बाद गांव आ गया। उसने ग्रामीणों से बातचीत की। जब देर रात बालिका की खोज शुरू हुई तो वह भी उन लोगों के साथ था। जब पुलिस पहुंची तो उसने भी अन्य ग्रामीणों की तरह सहायता की जिससे की किसी को शक ना हो। पुलिस हत्यारोपी को जेल भेज कर रिमांड पर लेने की कार्रवाई कर रही है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.