कांग्रेसी नेता के बिगड़े बोल, PM मोदी और पुलवामा हमले को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान, बोले- जवानों की चिताओं से राजतिलक करना चाहते हैं मोदी

0 23

लोकसभा चुनावों की शुरुआत हो चुकी है। पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को हो चुकी है। इस आम चुनाव में जीत के लिए देश के सभी राजनीतिक दल पूरा जोर लगा रहे हैं। इसी चक्कर में नेताओं के बड़े और विवादित बयानों का सिलसिला जारी है।

जी हां, इसी कड़ी में मिजोरम के पूर्व राज्यपाल और कांग्रेस नेता अजीज कुरैशी भी शामिल हो गए हैं। दरअसल कुरैशी ने पीएम मोदी पर बड़ा और आपत्तिजनक आरोप लगाया है।

कुरैशी ने कहा है कि चुनाव जीतने के लिए मोदी ने पुलवामा आतंकी हमले की साजिश रची थी। मोदी ने प्लान करके ये हमला करवाया, ताकि उन्हें मौका मिल सके।

दरअसल एएनआई के द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में अजीज कुरैशी ऐसा आरोप लगाते हुए पाए गए हैं। इस वीडियो में वो कह रहे हैं कि, “पुलवामा में आपकी आर्मी, आपकी फौज, आपका पूरा भारत सरकार, आपकी केंद्रीय सरकार और उस हाइवे के ऊपर कैसे घुस गया वह। गाड़ी कैसे घुस गई वहां पर। प्लान करके आप ने यह करवाया ताकि आपको मौका मिले। लेकिन जनता समझती है और मोदी जी चाहेंगे 42 लोगों के खून से अपने माथे पर तिलक लगा लें लेकिन लोग नहीं करने देंगे उनको ऐसा कुछ।’

आपको याद दिला दें कि बीते 14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ने आत्मघाती हमला कर दिया था। इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के करीब 42 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले में आतंकी ने करीब 60 किलो आरडीएक्स का इस्तेमाल किया गया था।

बता दें कि इस हमले के बाद 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने इस आतंकी हमले का बदला लेते हुए पाक अधिकृत कश्मीर और पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ट्रेनिंग कैंप पर एयर स्ट्राइक की थी। हमले में कई आतंकी मारे गए थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.