कभी तूफान में उड़ गई थी टीन की छत, आज मुंबई के मड आइलैंड में खरीद लिया इस अभिनेता ने घर

0 11

फेमस एक्टर और वेब की दुनिया में कालीन भैया के नाम से जाने वाले पंकज त्रिपाठी ने मुंबई के मड आइलैंड में एक नया घर खरीदा है। इस मौके पर पंकज त्रिपाठी भावुक हो गए और उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद किया। पंकज त्रिपाठी ने बताया कि आज मेरी पत्नी मृदुला और मैं अपने सपनों के घर में हूं। लेकिन अभी भी मैं पटना के टीन की छत वाले एक कमरे को नहीं भुला पाया। एक दिन रात में बारिश हुई थी और हवा इतनी तेज थी कि कमरे की टीन की चादर उड़ गई और मैं खुले आसमान की तरफ देख रहा था।

Loading...

Loading...

हाल ही में पंकज त्रिपाठी अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं। यहां पर उन्होंने कहा कि यह हमारे सपनों का घर था। अंततः मैंने अब मड आईलैंड में अपने सपनों का घर खरीद लिया। नए घर में पहुंचने के बाद मेरी पत्नी बहुत भावुक हो गई।

पंकज त्रिपाठी अब तक न्यूटन, बरेली की बर्फी, स्त्री जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। लेकिन वर्तमान में वे वेब सीरीज के चलते सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले पंकज त्रिपाठी मिर्जापुर को लेकर सुर्खियों में थे। लेकिन अब वे क्रिमिनल जस्टिस के वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। इतना ही नहीं पंकज त्रिपाठी की मिर्जापुर का दूसरा पार्ट मिर्जापुर 2 भी जल्दी आने वाला है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.