इमरान ताहिर ने खोला आईपीएल में अपनी सफलता का राज, इस खिलाड़ी को दिया पूरा श्रेय

0 15

चेन्नई सुपर किंग्स ने कल के मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी और आईपीएल 2019 में सातवां मैच जीता। चेन्नई की जीत के हीरो स्पिनर गेंदबाज इमरान ताहिर रहे जिन्होंने 27 रन देकर चार विकेट हासिल किए। चेन्नई के स्पिनर गेंदबाज इमरान ताहिर ने अपनी सफलता का क्रेडिट चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को दिया। हालांकि उन्होंने कहा कि वह कुछ चीजें नहीं करता जो कप्तान करता है।

मैच खत्म होने के बाद इमरान ताहिर ने बताया कि मैं कुछ चीजों को व्यक्तिगत रूप से नहीं सोचता हूं। लेकिन वह मेरे पास आकर कहते हैं कि मुझे क्या करने की जरूरत है। धोनी मुझे बताते हैं कि कहां गेंदबाजी करनी है और क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहा बल्लेबाज कहां गेंद हिट करना चाहता है। मैं उनके लिए और उनकी टीम के लिए काम कर रहा हूं, जो बहुत ही गर्व की बात है। वह दिग्गज खिलाड़ी है जो इस सीजन में मेरी मदद कर रहे हैं। मेरी सफलता का श्रेय उनको जाता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इमरान ताहिर का डेब्यू अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में काफी देरी से हुआ। इमरान ताहिर दुनिया की कुल 37 टीमों का हिस्सा रह चुके हैं जिनमें से साउथ अफ्रीका, चेन्नई सुपरकिंग्स दिल्ली डेयरडेविल्स, डर्बीशर, डॉल्फिनस, डरहम, पाकिस्तान ए, पाकिस्तान अंडर 19 प्रमुख हैं।

इमरान ताहिर की उम्र भले ही 40 साल की हो। लेकिन उनका शानदार प्रदर्शन लोगों को बहुत अच्छा लग रहा है। वह आईपीएल के चौथे ऐसे गेंदबाज हैं जिन्होंने 40 साल की उम्र में 4 विकेट लिए हैं।वे 35 से अधिक की उम्र के एकमात्र ऐसे क्रिकेटर है जिन्होंने आईपीएल में सबसे ज्यादा 66 विकेट लिए हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.