आलिया भट्ट की फिल्म ‛कलंक’ को लेकर भड़की पायल रोहतगी, बोली- ‛ये फिल्म लव जिहाद को प्रमोट करने के लिए बनाई गई है’

0 19

बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक के प्रमोशन को लेकर बिजी है। सभी लोग आलिया भट्ट के इस फिल्म में डांस और अदाकारी की खूब तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच पायल रोहतगी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट पर एक पोस्ट लिखी जिसमें उन्होंने लिखा कि फिल्म कलंक में मुख्य भूमिका निभा रही एक्ट्रेस सोनी राजदान की बेटी है, जिन्होंने जुनैद की मॉब लिचिंग की अफवाह फैलाई।

आप सभी लोग इस बात का ध्यान रखें यह फिल्म लव जिहाद को प्रमोट करती है। यह दोनों मां बेटी ब्रिटिश नागरिक है जिन्होंने कुछ सालों पहले हमारे ऊपर राज किया था और अब यह भारत के लोगों को गुमराह करना चाहती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2017 में जुनैद खान ट्रेन में भीड़ के द्वारा मारा गया था, जिसकी फोटो सोनी राजदान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की थी और कहा था कि मैं जुनैद खान हूं, मुस्लिम लड़का , उम्र 15। मुस्लिम होने के कारण मेरी हत्या कर दी गई। आप सभी लोग वोट करते समय मुझे याद रखें। यह पोस्ट करने के बाद सोनी राजदान लोगों के निशाने पर आ गई।

पायल रोहतगी ने भी उनको अपना निशाना बनाया और कहा कि ऐसी अफवाह ना फैलाएं साल 2001 में पायल रोहतगी को मिस इंडिया टूरिज्म और सुपरमॉडल टूरिज्म विश्व का खिताब मिला। साल 2004 में उनकी पहली फिल्म प्लान रिलीज हुई। साल 2007 तक उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम किया। इस दौरान उन्होंने ‘रक्त’, ‘तौबा-तौबा’, ‘मिस्टर 100 पर्सेंट’, ’36 चाइना टाउन’, ‘ढोल’ और ‘बेबी’ जैसी फिल्मों में काम किया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.