आजम खान ने जयाप्रदा पर की अभद्र टिप्पणी तो भड़क गया ये मुस्लिम एक्टर, बोला- ये लोग कर रहे हैं मुसलमानों का नाम खराब

0 14

चुनाव के दौरान राजनीति पार्टियां एक-दूसरे को लेकर बयान बाजी करती रहती हैं। लेकिन इसी दौरान नेताओं के मुंह से कुछ ऐसी बातें निकल जाती हैं, जिसको लेकर बवाल खड़ा हो जाता है। हाल ही में समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा को लेकर ऐसा बयान दिया, जिसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई। अब आजम खान के बयान पर बॉलीवुड अभिनेता कमाल राशिद खान ने रिएक्शन दिया।

कमाल राशिद खान ने ना केवल आजम खान को लेकर, बल्कि असदुद्दीन ओवैसी और अबु आजमी जैसे नेताओं पर भी निशाना साधा। केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा- मैं दुआ करता हूं कि आजम खान, असदुद्दीन ओवैसी और अबु आजमी जैसे नेता चुनाव हार जाएं। यह लोग अपने निजी फायदे के लिए मुसलमानों की इमेज खराब कर रहे हैं। दुर्भाग्य से गरीब मुस्लिम नेताओं की ट्रिक नहीं समझ पाते और जाल में फस जाते हैं।

लोग केआरके के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक शख्स ने ओवैसी की तुलना आजम खान और अबू आजमी से ना करने के लिए कहा। तो वहीं दूसरे शख्स ने लिखा- ये केआरके द्वारा किया गया अब तक का मोस्ट सेंसिबल ट्वीट है।

आजम खान ने कही थी ये बात

आजम खान ने रविवार को रामपुर में रैली में कहा- मैं सवाल करता हूं कि क्या राजनीति इतनी गिर जाएगी। 10 वर्ष पहले जिसने रामपुर के लोगों का लहू पिया, जिसकी उंगली पकड़कर हम रामपुर लेकर आए। रामपुर की गलियों और सड़कों से उसकी पहचान कराई। उसके शरीर से किसी का कंधा नहीं लगने दिया, छूने नहीं दिया, गंदी बात नहीं करनी दी। आपने 10 साल अपना प्रतिनिधित्व कराया। लेकिन आपमें और मुझ में क्या फर्क है। आप लोगों को उनकी असलियत समझने में 17 साल लग गए। लेकिन मैं उन्हें 17 दिन में ही पहचान गया। उनके अंडरवियर का रंग खाकी है।

आजम खान के बयान पर ये बोली जयाप्रदा

आजम खान ने कहा कि मैं 2009 से पार्टी से जुड़ी हुई थी, लेकिन अखिलेश और मुलायम ने मुझे समर्थन नहीं दिया। आजम खान को इसकी आदत है। उनका स्तर बहुत गिर गया है, वो कभी नहीं सुधरेंगे। अब वो मेरा भाई नहीं है, वो मेरा कुछ भी नहीं है। इसको हम छोड़ेंगे नहीं। इसका चुनाव रद्द होना चाहिए। बता दें कि 2004 और 2009 में जयाप्रदा ने रामपुर लोकसभा सीट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था। लेकिन इस साल वे भाजपा में शामिल हो गई हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.