लड़कियों के शरीर के इन अंगों को प्यार से किया जाए स्पर्श तो वो हो जाती है बेकाबू!

0 81

आकर्षण ही वो गुण होता है जिसकी वजह से पुरुष और स्त्री एक दूसरे के करीब आते हैं। आकर्षण की वजह से पुरुष और स्त्री में मेल मिलाप होता है। दरअसल इंसान के अंदर कुछ न कुछ ऐसे अंग जरूर होते हैं जो दूसरे इंसान को आकर्षित करते हैं।

महिलाओ की बात करें तो महिलाओं के कुछ ऐसे अंग होते हैं जिनकी तरफ पुरुष जरूर आकर्षित होते हैं। पुरुष जैसे ही इन अंगों को प्यार से स्पर्श करते हैं महिलाएं अपने होश खो बैठती हैं और वो पुरुष की दीवानी हो जाती हैं। दरअसल आज हम आपको महिलाओं के ऐसी ही अंगों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको किसी पुरूष के द्वारा प्यार से स्पर्श करते ही महिलाएं उन पर लट्टू हो जाती हैं और खुद पर काबू नहीं रख पाती हैं।

होंठ

महिलाओं के रसीले होंठ हर मर्द को अपनी तरफ खींचते हैं। जब भी कोई पुरुष महिला के चेहरे को देखता हैं, तो उसका ध्यान सबसे पहले उसके होंठो पर जाता हैं। और यदि महिला ने कोई लाल रंग की लिपस्टिक लगा रखी हो तो वो बेहद ही आकर्षित लगती हैं। कहा जाता है की होंठो की मुस्कराहट दिल की बात कह देती हैं।

यही कारण है कि प्यार की शुरुआत भी होठों से होती है। बता दे की प्यार भरा चुम्बन इसी से शुरू होता है लेकिन यह भी सही तरीके से लिया जाना चाहिए। प्यार से चुंबन करने पर महिलाएं पुरुषों की दीवानी हो जाती हैं।

पीठ

ऐसा कहा जाता है कि पुरुषों में महिलाओं की पीठ को लेकर भी काफी उत्साह होता है। ये भी माना जाता है कि मर्दो को महिलाओ की आगे की तरफ थोड़ी सी मुड़ी हुई पीठ पुरुषों को अपनी ओर आर्कषित करती है, और अगर पीठ पर कोई टैटू बना हो तो उस पीठ की बात ही अलग हो जाती है।

थकान के बाद सबसे सुकून तब मिलता है और जब कोई पीठ पर मालिश कर दें। पर अब आप और आपकी साथी दोनों ही दिन बाहर के थके हो लेकिन प्यार करने का इरादा भी हो तो शुरुआत पीठ पर मालिश करके भी की जाती है। एक बात और पीठ को हल्के हल्के सहलाने से शरीर तनाव मुक्त होता है। वह तनावमुक्त हो जाती हैं तो नजदीक आना भी लाजमी है।

पैर

पैरों की मालिश भी काफी असरदार होती है। पैर पर मालिश करने से तनाव तो दूर होता ही है और साथ ही महिलाओं की अगर आप प्यार से पैरों पर मालिश करें तो महिलाएं आपकी दीवानी हो जाती हैं। दरअसल एक्सपर्ट्स के अनुसार सही तरीके से पैर की उंगलियां सहलाने से शरीर में उत्तेजना का संचार भी होता है। महिलाएं भी सबसे ज्यादा उत्तेजित तब होती है जब कोई उनके खूबसूरत पैरों को सहलाता है और चूमता है।

कान

बता दें कि कान पर किस करने से भी गजब की उत्तेजना आती है। वैसे तो शायद आप उनके कान के पास चुम्बन करते हुए उनके कान में कुछ ऐसा रोमेंटिक कह दें कि वह आपके पास आने पर मजबूर हो जाएं।

गर्दन

गर्दन पर हलके से स्पर्श से ही पुरे बदन में झुरझुरी दौड़ जाती है। और गले लगाकर या गर्दन पर चूमकर आप उनके नजदीक आ सकती है। गले पर चुंबन करने से महिलाएं अपने होश खो देती हैं।

स्तन

सबसे कामुक अंग की बात की जाए तो महिलाओं का ब्रेस्ट उनका एक ऐसा अंग होता है जो काफी कामुक होता है और पुरुषो को इसकी तरफ आकर्षित होने में बिलकुल भी समय नहीं लगता हैं।

माना जाता है कि यह अंग पुरुष एवं स्त्री के मध्य संबंध करने का भी एक बहुत जरूरी पार्ट है। एक्सपर्ट्स के मुताबिक इसे पुरुषो के लिए उनका जी स्पॉट भी कहा जा सकता है। स्तन पर प्यार से स्पर्श करने और मसाज करने से महिलाओं के तन में उत्तेजनाओं की लहर दौड़ जाती है और वो अपना होश खो बैठती हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.