7 दोस्तों के साथ मिलकर बेरहम पति ने पत्नी को निर्वस्त्र कर उल्टा लटकाया, 2 घंटे तक किया टॉर्चर और फिर

0 140

एक युवक ने अपनी ही पत्नी को अपने साथ दोस्तों के साथ मिलकर बंधक बना लिया और फिर उसको अप्राकृतिक व्यवहार कर पीटा। महिला के सभी कपड़े उतार कर उसे उल्टा लटका दिया गया और फिर उसके साथ अश्लील हरकतें की गई। 2 घंटे तक महिला को अश्लील हरकतें करके प्रताड़ित किया गया। अश्लील हरकतों के साथ-साथ महिला को पीटा गया, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई।

यह घटना मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में ब्याही और पाटन (राजस्थान) की मूल निवासी महिला के साथ हुई। बुधवार के दिन उस महिला ने कुशलगढ़ एसडीएम सुमन मीणा को लिखित रिपोर्ट दी। एएसडीएम सुमन मीणा ने इस मामले को गंभीरता से लिया और बीसीएमओ को महिला का मेडिकल चेकअप करने के लिए कहा एवं उन्होंने पाटन के थाना अधिकारियों को मामले की जांच करने के आदेश दिए। पीड़ित महिला ने रिपोर्ट में कहा कि वह अपने दो बच्चों के साथ पीहर रह रही थी। 4 अप्रैल के दिन मेरा पति पीहर आ गया।

उसके साथ उसके 7 दोस्त भी थे। उसने कहा कि मैं अपनी पत्नी और बच्चों को अच्छे व्यवहार के साथ रखूंगा। यह झांसा देकर वह पत्नी और बच्चों को ले गया। बच्चों को तो उसने गांव जाकर दूसरे घर पर छोड़ दिया और पत्नी को अपने संग ले गया। रात को 9:00 बजे पति के 7 दोस्त आ गए। उन सभी ने मिलकर महिला से गाली-गलौज की। उसके कपड़े उतार दिए। उसको उल्टा लटकाकर प्रताड़ित किया गया। महिला को 2 घंटे तक पीटा गया और उसके साथ अश्लील हरकत की गई। महिला को 9 अप्रैल तक उन्होंने बंधक बनाए रखा। 9 अप्रैल की शाम को पीड़ित महिला के पिता ने पाटन पुलिस की सहायता से महिला को छुड़वाया।

यह है उन आठ आरोपियों के नाम

पति के अलावा पप्पू पुत्र मोहन चरपोटा, सरपंच लखजी चरपोटा, प्रकाश पुत्र खेरजी चरपोटा, सुरपाल पुत्र मोतीलाल चरपोटा, कांतिलाल पुत्र रामा चरपोटा, नाथु पुत्र देवा चरपोटा, शांतिलाल पुत्र नाथीया चरपोटा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.