4 साल की मासूम की दरिंदे ने की ऐसी हालत कि 2 दिन बाद भी होश में नहीं आ पाई वो; मां रोते हुए बोली- मेरी फूल सी बच्ची को क्या हो गया

0 3,040

गुजरात के सूरत से हैवानियत की ऐसी खबर आई है जिसको सुनकर आपके होश फाख्ता हो जाएंगे। जी हां, दरअसल यहां सचिन जीआईडीसी के रामेश्वर कॉलोनी में 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने आरोपी का भी मेडिकल करा दिया है। ऑपरेशन के बाद भी बच्ची अभी तक पूरी तरह होश में नहीं आई है। बता दें कि ढाई घंटे तक चले ऑपरेशन में बच्ची को 2 से 3 टांके लगे हैं। बच्ची को लगातार बुखार बना हुआ है, जिसके कारण वह डॉक्टरों के ऑब्जरवेशन में है।

मालूम हो कि जब इस घटना को लेकर बच्ची की मां से बात की गई तो उसने बताया कि आरोपी ने उसकी बेटी का मुंह दबाकर जान से मारने की धमकी देते हुए कहा था कि अगर उसने ये बात किसी को बताई तो उसे जान से मार देगा। बच्ची की मां ने भारी मन से कहा कि उसने यानि कि आरोपी ने मेरी बच्ची के साथ बहुत बुरा किया है। उसे भगवन कभी माफ नहीं करेगा। जीवन भर उसको अपने किए की सजा जेल में भोगनी होगी।

बता दें कि बच्ची के पिता ने यह बताया कि आरोपी कुबेर को वो अपने बेटे की तरह मानता था। उसे पता नहीं था कि जिस थाली में खा रहा है उसमें ही छेद करेगा। पिता के अनुसार इस हरकत से अब किसी पर भरोसा करने की हिम्मत नहीं हो रही। उसे कड़ी कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस के मुताबिक उनको अभी आरोपी से अभी कई जानकारी हासिल करनी है, जैसे उसने जहां से चॉकलेट लिया था उसकी जांच करवाई जाएगी। इसके अलावा अन्य चश्मीद भी ढूंढे जाएंगे साथ ही सभी साक्ष्य भी जुटाए जाएंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.