15 साल की लड़की को एक्स बॉयफ्रेंड ने कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया बेहोश, फिर दो दोस्तों के साथ मिलकर किया रेप

0 71

विल्लुपुरम में रहने वाली 15 साल की लड़की का उसके ही एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने रेप किया। सबसे पहले उस लड़के ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर लड़की को नशीली चीज खिलाई और फिर उसका रेप किया।
रविवार के दिन 19 साल के आरोपी एक्स ब्वॉयफ्रेंड नरेश और उसके दोस्त सूर्या (22) और राजा (32) ओरोविल पुलिस ने हिरासत में लिया। नरेश पुडुचेरी के कॉलेज में पढ़ाई करता है। जबकि उसके दोस्त ड्राइवर है। पुलिस का कहना है कि नरेश लड़की से नाराज था। लड़की के घरवालों को इन दोनों के रिश्ते का पता चल गया जिस कारण लड़की ने नरेश से रिश्ता तोड़ दिया।

लड़की को नरेश ने मिलने के लिए बुलाया और कहा कि यदि तुम नहीं आई तो बुरे अंजाम के लिए तैयार रहना। लड़की अपने परिवार वालों को ट्यूशन का बहाना बना कर चली गई। वह सेथुरापेट में स्थित नरेश के दोस्त के किराए के घर में पहुंच गई। नरेश ने वहां पर लड़की को कोल्ड ड्रिंक पिलाई जिसमें नशीली चीज मिली हुई थी। इसके बाद नरेश ने लड़की का रेप किया और फिर अपने दोस्तों को भी बुला लिया। तीनों ने मिलकरबारी बारी से लड़की का रेप किया। 6 घंटे तक अपने साथ रखने के बाद 8:30 बजे उन्होंने लड़की को छोड़ दिया।

पीड़ित लड़की मुश्किल से ऑटो कर के घर गई। लेकिन घर वाले उसके पहुंचने से पहले ही पुलिस में कंप्लेंट कर चुके थे। घरवालों ने नरेश पर शक जताया। परिवार वालों ने जब अपनी बेटी को देखा तो गया उसे लेकर अस्पताल पहुंच गए। लड़की को होश आने के बाद पुलिस ने उसका बयान लिया, जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

पॉक्सो ऐक्ट के सेक्शन 5जी और अनुसूचित जाति और जनजाति ऐक्ट के तहत तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहां के एसपी में का कहना है कि तीनों आरोपियों को कुड्डलोर भेजा गया है और वे रिमांड पर है। उन्होंने आश्वासन दिया कि बिना सजा मिले इन को नहीं छोड़ा जाएगा। पीड़िता का मेडिकल चेकअप करने के लिए भेज दिया गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.