2 साल की बेटी को नहलाना था, इसलिए मां अंदर कपड़े लेने चली गई, 5 मिनट बाद आई तो वो गायब थी, 24 घंटे बाद

0 2,586

अमरोली से सोमवार की दोपहर 2 साल की बच्ची गायब हो गई, जो 20 घंटे रात खेत में मिली पुलिस ने बताया कि बच्ची के पिता के साथ करने वाला मजदूर आरोपी शत्रुघन यादव बच्ची को चॉकलेट दिलाने के बहाने ले गया और उसे खेत में छोड़ दिया। बच्ची रात भर खेत में ही रही। पुलिस ने मंगलवार की सुबह बच्ची को खोज निकाला, जिसके बाद मेडिकल जांच के लिए स्मीमेर अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अभी तक अपने गुनाह कुबूल नहीं किया है। आरोपी बिहार का रहने वाला है।

सीसीटीवी फुटेज में आरोपी बच्ची को ले जाते दिखा
बच्ची के पिता ने बताया कि मेरी पत्नी बच्ची को नहलाने के लिए कपड़े लेने गई और 5 मिनट बाद बाहर लौटी तो उसे बच्ची नहीं मिली। आरोपी चॉकलेट दिलाने के बहाने बच्ची को ले गया। उसने काफी खोजा। लेकिन जब बच्ची नहीं मिली तो उसने मुझे फोन किया। इसके बाद थाने में रिपोर्ट लिखवाई।

पुलिस ने कंस्ट्रक्शन साइट के आगे की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को देखा, जिसमें बिजली नामक एक तक बेटी को ले जाते हुए नजर आया, जो उनका पड़ोसी है। पुलिस ने बिजली को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। मंगलवार की सुबह मोटा वराछा में खेत में एक किसान को बच्ची मिली, जिसने पुलिस को जानकारी दी और पुलिस वहां पहुंच गई। बच्ची का प्राइवेट पार्ट और मुंह में सूजा हुआ है.

खेत में छोड़ शराब पीने चला गया था आरोपी

आरोपी ने बताया कि वह बच्ची को लेकर अमरोली से लगभग 2 किलोमीटर दूर खेत में गया और वहां उसे छोड़कर शराब पीने चला गया। बच्ची डरी-सहमी हालत में पुलिस को मिली। बच्ची के बच्चे के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं। बच्ची को मेडिकल जांच के लिए स्मीमेर अस्पताल में भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही सब पता चलेगा।

सुबह 11:30 बजे मिली बच्ची को 8:00 बजे मेडिकल कराने भेजा

पुलिस को बच्ची मंगलवार सुबह 11:30 बजे मिल गई थी। लेकिन पुलिस ने उसको मेडिकल जांच के लिए 8:00 बजे अस्पताल भेजा। पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.