सड़क से गुजर रहे लोगों को अचानक आई किसी के रोने की आवाज, सोचा बिल्ली का बच्चा होगा, कचरे का डिब्बा देखा तो

0 17

हाल ही में रूस से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, रूस पुलिस को कचरे के डिब्बे से एक नवजात बच्चा मिला। सड़क से गुजर रहे लोगों ने बच्चे के रोने की आवाज सुनी तो उन्होंने पुलिस को फोन किया। पुलिस ने काफी छानबीन करके बच्चे की मां को खोजा। पर एक अलग ही कहानी सुनने को मिले। महिला ने बताया कि बच्चे के जन्म के समय घर में पार्टी चल रही थी और उसको शराब पीनी थी। इस वजह से उसने बच्चे को डस्टबिन में डाल दिया।

आखिर क्यों बच्चे को डस्टबिन में डाला

रयाजान सिटी की यूलिया नाम की महिला ने घर के टॉयलेट में बच्चे को जन्म दिया, जिसके बाद उसने प्लास्टिक के बैग में डालकर बच्चे को कचरे के डिब्बे में डाल दिया। महिला ने बताया कि जब उसने बच्चे को जन्म दिया, उसके घर में पार्टी चल रही थी। वह ड्रिंक करना चाहती थी। इस वजह से उसने ऐसा किया।

रशियन न्यूज़ साइट केईएम के मुताबिक, इस घटना के बाद पुलिस ने महिला के 3 और 4 साल के दो अन्य बच्चों को भी कस्टडी में ले लिया है, ताकि उनको कोई नुकसान ना हो।

बच्चा स्वस्थ और सुरक्षित

लोगों की मदद के बाद बच्चा बच्चे को कचरे के डिब्बे से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। बच्चे को इंसेंटिव केयर में रखा गया है। रीजन की चिल्ड्रन राइट्स कमिशनर कैतरीना के मुताबिक, डॉक्टरों की वजह से बच्चे की जान बच गई।

भयानक नशे में थी महिला

पुलिस ने बताया कि जब महिला से पूछताछ हुई तो वह उसने बताया कि उसको यह बच्चा नहीं चाहिए था। उसने बच्चे को डस्टबिन में डालने से पहले यह भी नहीं देखा कि आखिर वह लड़की है या लड़का। पुलिस ने महिला को जब अर्स्ट किया तो है वह नशे की हालत में थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.