राहुल गांधी से इंप्रेस हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर, ट्वीट कर बोलीं- शानदार ढंग से….

0 17

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपने बेबाक अंदाज की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। स्वरा एक बार फिर से चर्चा में आ गईं हैं। स्वरा ने राहुल गांधी की तारीफ की। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को चेन्नई में स्टेला मॉरिस कॉलेज के छात्राओं को संबोधित किया।

Loading...

Loading...

इस दौरान राहुल गांधी छात्राओं के साथ अनौपचारिक बातचीत करते हुए नजर आए। इसी बातचीत के दौरान जब एक छात्रा ने राहुल गांधी को सर कहकर पुकारा तो राहुल गांधी ने उससे कहा कि आप मुझे सर की जगह राहुल भी कह सकती हैं। राहुल गांधी की इस बात पर उस छात्रा का रिएक्शन देखने लायक था।

स्वरा भास्कर राहुल गांधी की इस बात से काफी इंप्रेस हुई और उन्होंने ट्वीट पर ट्विटर पर लिखा- क्लिप के अंत में छपरा का रिएक्शन काफी क्यूट है। ‘मुश्किल सवाल पूछिए’ सही ढंग से अंजाम दिया है राहुल गांधी।

स्वरा भास्कर के इस ट्वीट से यह साफ हो गया है कि वे राहुल गांधी से काफी इंप्रेस हो गई हैं। कुछ दिनों पहले स्वरा ने पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक को करारा जवाब दिया था। वीना मलिक ने भारत के ऊपर निशाना साधा था, जिस पर स्वरा ने वीना को करारा जवाब दिया।

स्वरा भास्कर ने कुछ समय पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एयर स्ट्राइक करने पर भी बयान दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर ताना मारते हुए लिखा था कि उनका यानी प्रधानमंत्री मोदी का यह काम है और क्या उनको इस काम के लिए अलग से नंबर भी मिलने चाहिए?

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.