महिला ने ऑनलाइन ऑर्डर देकर मंगवाई थी अपनी फेवरेट डिश, उसमें निकले 40 मरे हुए कॉकरोच

0 22

आजकल ऑनलाइन शॉपिंग ही नहीं बल्कि ऑनलाइन फूड का भी खूब चलन है लेकिन ऐसा देखा गया है कि कभी कबार ऑनलाइन फूड में भी कुछ ऐसा आ जाता है जिससे मुसीबत खड़ी हो जाती है।

जी हां, दरअसल ऐसा ही कुछ हुआ चीन में एक महिला के साथ। दरअसल, जब चीन में इस महिला ने ऑनलाइन ऑर्डर कर अपनी एक फेवरेट डक डिश मंगाई तब उसके बाद उसे जो खाना डिलीवर किया गया तो उसमें एक या दो नहीं बल्कि पुरे 40 मरे हुए कॉकरोच निकले।

गनीमत ये रही कि महिला को खाना खाने से पहले ही ये कॉकरोच दिख गए। फिर महिला ने इस डिश में से एक-एक करके इन 40 कॉकरोच को बाहर निकाल कर दो अलग-अलग टिश्यू पेपर पर रख दिया जिनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

बता दें कि एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला अपने दोस्तों के साथ खाने की तैयारी कर रही थी, तभी उसे डिनर डिलीवर किया गया। जैसे ही महिला ने पैकेट खोला वो अपनी डक डिश में मरे हुए कॉकरोच देखकर हैरान रह गई। महिला ने इसको अपने मोबाइल फोन से रिकॉर्ड भी कर लिया।

दरअसल महिला ने बताया कि उसके एक दोस्त ने सबसे पहले खाने में एक कॉकरोच देखा और उसको बाहर किया लेकिन तभी उसने देखा कि और भी कई कॉकरोच डिश में पड़े हुए थे। महिला की दोस्त ने यह दावा किया है कि खाने में करीब 40 कॉक्रोच थे।

बता दें कि महिला ने ना सिर्फ रेस्तरां की शिकायत की बल्कि अपना सारा पैसा भी वापिस लिया और इसके बाद स्थानीय पुलिस को भी मामले की जानकारी दी।

मालूम हो कि पुलिस अब स्थानीय फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन के साथ मिलकर मामले की जांच कर रही है। वहीं दूसरी तरफ रेस्त्रां ने इस घटना को लेकर माफी भी मांगी है। इतना ही नहीं रेस्त्रां ने 15 दिन के लिए बिजनेस सस्पेंड करने का फैसला भी किया है।

जाहिर है कि इसका रिएक्शन सोशल मीडिया पर तो होना ही था और जोकि हुआ भी। बता दें कि इस खबर पर लोगों ने हैरानी भरी प्रतिक्रिया दी है और रेस्त्रां के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग भी की है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.