भाजपा की सीट काटने के लिए ममता बनर्जी ने फेंका खास ‛पत्ता’, इस हसीना पर लगाया दांव

0 26

पश्चिम बंगाल में जीत हासिल करने के लिए भारतीय जनता पार्टी हर संभव प्रयास कर रही है। लेकिन ममता बनर्जी ने एक-एक सीट बचाने के लिए अपनी अलग रणनीति बनाई है। ममता बनर्जी ने बसीरहाट लोकसभा सीट से वहां की मशहूर टॉलीवुड स्टार नुसरत जहां को टिकट दी है।

नुसरत की पॉपुलेरिटी बहुत ज्यादा है। राजनीतिक विशेषज्ञों के मुताबिक, बसीरहाट से भाजपा को सफलता मिलने की उम्मीद नजर आ रही है। यही वजह है कि ममता ने इस सीट से टीवी अभिनेत्री नुसरत को टिकट दिया है।

नुसरत जहां पार्क स्ट्रीट रेप मामले को लेकर काफी विवादों में रही थी। उनको लोगों की आलोचना का भी शिकार होना पड़ा था। नुसरत इस मामले के मुख्य आरोपी कादर खान की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। नुसरत ने अपना करियर मॉडल के रूप में शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने फिल्मों में भी काम किया। नुसरत बोलो दुर्गा माई की, हर हर ब्योमकेश, जमाई 420 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

नुसरत को बंगाल सरकार द्वारा आयोजित किए गए कई सांस्कृतिक और राजनीतिक कार्यक्रमों में भी देखा गया। नुसरत ने मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि वे काफी रोमांचित महसूस कर रही हैं। उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वे राजनीति में आएंगी। लेकिन अब मैं आ गई हूं तो यह मेरे लिए काफी जिम्मेदारी का काम है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.