जल्द पर्दे पर नजर आएगी अजय देवगन और आलिया भट्ट की जोड़ी, राजामौली की इस फिल्म में हुई एंट्री

0 10

ऐसा भारतीय सिनेमा इतिहास में पहली बार है कि कोई फिल्म 10 भारतीय भाषाओं में बनने जा रही है। फिल्म बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म आरआरआर में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री आलिया भट्ट लीड रोल में होंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसएस राजामौली ने इस बात का खुलासा किया।

एसएस राजामौली ने अपने बयान में बताया कि फिल्म में अजय देवगन का किरदार एक महत्वपूर्ण मोड़ पर आएगा। उस वक्त कहानी फ्लैशबैक में जाएगी। फिल्म आरआरआर में 2 क्रांतिकारियों अलूरी सीताराम राजू और कुमार भीम की स्टोरी दिखाई जाएगी। इस फिल्म की कहानी 1920 के कालखंड में सेट की गई एक काल्पनिक कहानी है।

अलूरी सीताराम राजू और कुमार भीम का नाम दक्षिण भारत में बहुत ही श्रद्धा से लिया जाता है। राजमौली का कहना है कि इन दोनों क्रांतिकारियों के जीवन में घटित हुई घटनाओं के बारे में बहुत ही कम लोगों को पता है। कोई भी यह नहीं जानता कि इन दोनों के जीवन में क्या घटनाएं हुयी, जब यह दोनों सार्वजनिक जीवन से दूर रहे थे। हम फिल्म में यह दिखाने की कोशिश करेंगे कि इन दोनों के साथ उस वक्त क्या हुआ था।

फिल्म में कुमार भीम का किरदार जूनियर एनटीआर और अलूरी सीताराम राजू का किरदार राम चरन निभाएंगे। राज मौली ने बताया कि जैसे ही अजय देवगन और आलिया भट्ट ने फिल्म की कहानी सुनी वैसे ही दोनों ने इस फिल्म के लिए हां कह दी।

अजय देवगन ने फिल्म की कहानी सुनने के लिए समय मांगा है और अपने स्टाफ को कह दिया है कि वह इस फिल्म के लिए तारीख निकाले। राम चरन के साथ आलिया भट्ट की जोड़ी बनेगी। आलिया भट्ट का किरदार इस फिल्म में सीता का होगा। राज मौली ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म की कहानी आलिया को एयरपोर्ट पर बताई थी। फिल्म अ गले साल 30 जुलाई को रिलीज हो जाएगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.