जब आमिर ने कहा था कि ‘शाहरुख हमारे घर के एक नौकर के कुत्ते का नाम है’, तो ऐसा था शाहरुख का रिएक्शन

0 24

आमिर और शाहरुख खान का रिश्ता हमेशा चर्चा का विषय बना रहता है। यह दोनों एक-दूसरे के साथ पब्लिकली बहुत ही प्यार से मिलते हैं। जब भी दोनों इंटरव्यू देते हैं तो दोनों एक-दूसरे की तारीफ करने से नहीं चूकते। लेकिन इन दोनों के बीच कई बार अनबन की खबरें भी सुनने को मिली है। साल 2008 में आमिर खान के बयान पर ऐसा प्रतीत हुआ कि शाहरुख और आमिर के बीच रिश्ते सामान्य नहीं है। आमिर खान अपने बयान में साफ-साफ कह चुके हैं कि उनका शाहरुख खान से कोई लेना देना नहीं है।

Loading...

Loading...

साल 2008 में आमिर खान की फिल्म गजनी रिलीज हुई थी। तब आमिर खान ने शाहरुख को लेकर विवाद बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि हमारे घर के कुत्ते का नाम शाहरुख है। मैंने जब नया घर खरीदा था तब केयरटेकर के साथ कुत्ता भी आया था। आमिर खान ने आगे बताया कि उन्होंने यह घर शाहरुख नाम के कुत्ते के कारण ही खरीदा था। जब शाहरुख खान से आमिर खान के इस बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि मैं भी कई बार मजाक में ऐसी बातें कर चुका हूं। मुझे लगता है कि मेरी वजह से किसी ना किसी को तो परेशानी होती होगी।

आमिर- शाहरुख के बीच नहीं होती काम की बात

जैसे-जैसे वक्त बदलता गया है वैसे-वैसे इन दोनों के रिश्ते में भी सुधार आया है। लेकिन इन दोनों के बीच काम की बात नहीं हो पाई। साल 2017 में शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि हमने बहुत सालों से काम के विषय में कोई बातचीत नहीं। पर्सनली हम दोनों एक-दूसरे से कई बार मिल चुके हैं। मीडिया के कारण हम दोनों एक-दूसरे के साथ दिखाई दे जाते हैं। यह बहुत ही रोचक बात है कि हम दोनों मिलते हैं और लोगों को इस बात का पता चल ही जाता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान और आमिर खान ने किसी भी फिल्म में बतौर लीड एक्टर काम नहीं किया है। 26 साल पहले रिलीज हुई फिल्म पहला नशा में इन दोनों ने एक साथ कैमियो किया था।

आमिर और शाहरुख की पहली मुलाकात

आमिर और शाहरुख खान की पहली मुलाकात फिल्म दीवाना रिलीज होने से पहले हुई थी। आमिर खान ने बताया कि मैं जूही चावला के साथ शूटिंग कर रहा था। तभी जूही और शाहरुख ने फिल्म राजू बन गया जेंटलमैन के लिए शूटिंग शुरू की थी। उसी दौरान मेरी शाहरुख से पहली मुलाकात हुई जो काफी बेहतरीन थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.