खुद की एलपीजी गैस एजेंसी खोलने का मौका, नही देना होगा कोई सिक्योरिटी डिपॉजिट, होगी अच्छी कमाई

0 16

अगर नया बिजनेस करने की सोच रहे हैं तो गैस एजेंसी खोलने के बारे में विचार जरूर करें क्योंकि Go Gas कंपनी ने इसके लिए विज्ञापन जारी किया है। खास बात यह है कि कंपनी एंजेसी खोलने के लिए सिक्योरिटी डिपॉडिट भी नहीं लेगी। इसका मतलब रजिस्ट्रेशन से लेकर डीलरशिप और डिस्ट्रीब्यूशन के लिए डिपॉजिट नहीं जमा करना होगा।

Loading...

Loading...

हालांकि ये बात जरूर बता दें कि इस एजेंसी को चलाने के लिए बेसिक इंफ्रास्ट्रक्चर की जरूरत होगी। मतलब गोदाम और डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर और ऑफिस के लिए जमीन की जरूरत होगी। साथ ही गैस सिलेंडर की डिलीवरी और डीलरशिप स्टोर पर भी इनवेस्टमेंट आपको करना होगा।

डीलरशिप के लिए यहां करें संपर्क

बता दें कि कंपनी के कॉमर्शियल और नॉन कॉमर्शियल दोनों तरह के गैस सिलेंडर को डिस्ट्रीब्यूशन का मौका अवेलबल होगा। दरअसल इसके लिए गो गैस ने जिला और तहसील स्तर एजेंसी खोलने के लिए आवेदन मांगे है।

आपको बता दें कि जो लोग Go Gas एजेंसी की डीलरशिप लेना चाहते हैं, उन्हें 7666555560 पर संपर्क करना होगा। इसके अलावा info@elitegogas.com पर भी संपर्क किया जा सकता है। इसके अलावा रीजनल ऑफिस 515 A अंसल चेंबर 2 भीकाजी कामा प्लेस नई दिल्ली से भी इस बारे में जानकारी हासिल की जा सकती है।

एजेंसी लेने की क्या है योग्यताएं

आपको बता दें कि इस एजेंसी को लेने के लिए आवेदक की उम्र 21 से 60 साल के बीच होनी चाहिए

आवेदक एक भारतीय नागरिक होना चाहिए

आवेदन ने 10वीं की परीक्षा उत्तीर्ण की हो

साथ ही आवेदक शारीरिक रुपए से विकलांग नहीं होना चाहिए

बेसिक इंफ्रास्ट्रक्चर की पड़ेगी जरूरत

बता दें कि गैस एजेंसी के लिए अप्लाई करने के लिए आवेदक के पास गोदाम बनाने के लिए खुद या फिर लीज की जमीन होनी चाहिए। जमीन ऐसी जगह होनी चाहिए, जहां तक ट्रक आसानी तर पहुंच सके। इतना ही नहीं, इसके अलावा खुद की एक गाड़ी होनी चाहिए, जिससे एलपीजी सिलेंडर का ट्रांसपोर्टेशन किया जा सके। गाड़ी चाहे तो किराए की भी हो सकती है।

क्या डॉक्यूमेंट चाहिए इसके लिए

निवास और जाति प्रमाण पत्र

पैन और आधार कार्ड

जीएसटी नंबर

जमीन के डॉक्यूमेंट या फिर लीज का सर्टिफिकेट

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.