कोहली की ‛वर्ल्ड कप प्लेइंग इलेवन’ से गंभीर ने जताई असहमति, धोनी को लेकर किया हैरान करने वाला दावा

0 10

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के वर्ल्ड कप प्लेइंग इलेवन को लेकर दिए गए बयान पर असहमति व्यक्त की है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल खेले गए पांचवें वनडे मैच के दौरान जब टॉस हुआ था तो कोहली ने कहा था कि इस मैच की प्लेइंग इलेवन ही कमोबेश वर्ल्ड कप में खेलेगी। गौतम गंभीर ने विराट कोहली के वर्ल्ड कप प्लेइंग इलेवन को लेकर दिए बयान में भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को लेकर भी चौंकाने वाला बयान दिया।

Loading...

Loading...

गौतम गंभीर ने कोहली की वर्ल्ड कप प्लेइंग इलेवन से दी उलट राय

पांचवें वनडे मैच में कमेंट्री के दौरान गौतम गंभीर ने कहा कि मेरे हिसाब से विश्व कप के लिए टीम कमोबेश तय हो चुकी है क्योंकि सीरिज खत्म होने के बाद आईपीएल होना है और फिर विश्व कप।

गौतम गंभीर ने बताया कि उनको टीम को लेकर कोई संदेह नहीं है। लेकिन उन्होंने गारंटी से कहा कि यह प्लेइंग इलेवन विश्व कप को देखते हुए भारतीय टीम के लिए सही नहीं है। भारत की ये प्लेइंग इलेवन आपको जीतने का पूरा भरोसा नहीं देती है। अगर इस प्लेइंग इलेवन में महेंद्र सिंह धोनी को भी जोड़ लिया जाता है तो भारत की बल्लेबाजी को मजबूत नहीं मिलेगी।

पांचवा वनडे मैच खत्म हो जाने के बाद विराट कोहली ने बताया कि विश्व कप के लिए हमने टीम चुन ली है। हम जानते हैं कि विश्व कप में कैसी प्लेइंग इलेवन को ले जाना है। जैसा माहौल होगा उसके साथ टीम में एक परिवर्तन होगा। जब हार्दिक पांड्या शामिल होंगें तो बल्लेबाजी को गहराई मिलेगी और गेंदबाजी भी मजबूत होगी। हमें पता है कि हम कहां खेलने जा रहे हैं। हम अपनी प्लेइंग इलेवन के बारे में पूरी तरह से जानते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.