इस शेफ ने कुछ इस तरह किया विंग कमांडर अभिनंदन के शौर्य और साहस को सलाम

0 28

विंग कमांडर अभिनंदन के बहादुरी और शौर्य के किस्से तो अब पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हो चुके हैं. भारत में तो लगभग हर शहर में उनके साहस की चर्चा हो रही है और उनके पराक्रम को सम्मानित करने के लिए देशभर में तरह तरह के कार्यक्रम हुए हैं.

Loading...

Loading...

इतना ही नहीं कहीं अभिनंदन की मूछों का ट्रेंड चला तो कहीं किसी ने सेंड आर्ट के जरिए उनको सम्मान दिया. अब ऐसा ही कुछ किया है दिल्ली के जितेंद्र ने जोकि पेशे से एक शेफ हैं. जी हां, दरअसल उन्होने फ्रूट कार्विंग करके विंग कमांडर अभिनंदन के साहस को सम्मानित किया.

बता दें कि इसके लिए उन्होने फलों पर अभिनंदन की तस्वीर बनाई. इसके साथ ही विमान के साथ जय हिंद लिख कर अभिनंदन के साथ साथ पूरी वायु सेना को भी सम्मान दिया है.

दिल्ली के होटल अशोका में शेफ हैं जितेंद्र

दरअसल जितेंद्र दिल्ली के होटल अशोका में शेफ हैं और ये फ्रूट क्रेविंग उन्होने प्रगति मैदान में लगे आहार इंटरनेशनल फूड फेयर में बनाई है. बता दें कि उनका कहना है कि हम खुद तो सीमा पर जाकर देश की रक्षा नहीं कर सकते लेकिन अपने पेशे के जरिए अपने जवानों को सम्मानित जरुर कर सकते हैं.

अभिनंदन की तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये कार्विंग हर साल होने वाले कलिनरी आर्ट इंडिया कॉम्पेटीशन में बनाई गई है जहां देश भर के शेफ ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया. दरअसल इसमें तरह तरह अनोखी फ्रूट कार्विंग बनाई गईं लेकिन इन सबके बीच अभिनंदन की तस्वीर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.