आशुतोष बनकर रिजवान ने हिंदू लड़की से मंदिर में रचा ली शादी, लेकिन आधार कार्ड ने खोल दी उसकी पोल

0 31

एक मुस्लिम युवक ने धोखे से एक हिंदू लड़की से शादी कर ली लेकिन कुछ दिनों के बाद उसी के आधार कार्ड ने उसकी सच्चाई बता दी. जी हां, दरअसल उसने अपनी पहचान छिपाकर एक हिंदू युवती से शादी की थी और उसके साथ पति के रूप में कई महीनों से रह भी रहा था.

लेकिन एक दिन युवती के हाथ इस युवक का आधार कार्ड लग गया जिसके बाद पता चला कि लड़का मुस्लिम है. बता दें कि इसके बाद युवती ने इस संबंध में पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

आपको बता दें कि पुलिस ने भी धोखाधड़ी के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है और इस संबंध में जांच भी शुरू कर दिया है. आपको बता दें कि इस घटना के संबंध में बरहज थाने के प्रभारी वीर बहादुर यादव ने बताया कि मूल पहचान छिपाकर डेढ़ माह से कपरवार के पश्चिम टोला में युवती के साथ किराए के मकान में रह रहे युवक पर जालसाजी का केस दर्ज किया है.

पता चला है कि उसका वास्तविक नाम रिजवान है लेकिन वह आशुतोष राय के नाम के फर्जी पहचान पत्र पर रह रहा था. पता यह भी चला कि रिजवान देवरिया जिले के लार के रोपन छपरा निवासी एक कारोबारी है.

दरअसल वो कुशीनगर जिले के रामकोला क्षेत्र में दवा आपूर्ति करता था. इसी बीच वह एक युवती के संपर्क में आ गया. रिजवान युवती को अपने बहकावे में लेकर बरहज के कपरवार गांव के पश्चिम टोले में रह रहा था.

बता दें कि रिजवान ने युवती को अपनी पहचान आशुतोष राय बताकर एक मंदिर में शादी की थी. इसी पहचान पर वह यहां रह रहा था. मालूम हो कि फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.