ये है दुनिया की सबसे सस्ती बाइक मार्केट, यहां मात्र 15000 रुपए में मिल जाएगी Bullet से लेकर पलसर तक

0 64

देखा जाए तो बाइक चलाने का शौक तो हर लड़के को होता है। सभी लड़कों को अच्छी बाइक्स चलाना पसंद आता है लेकिन आजकल के जमाने में बाइक्स इतनी महंगी होती हैं कि उन्हें खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं होती।

हालांकि सिर्फ बाइक खरीदने में ही खर्च नहीं आता बल्कि बाइक खरीदने के बाद उन्हें चलाना भी काफी खर्चीला साबित होता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बाजार के बारे में बताएंगे जहां आपको आपकी मनचाही बाइक मात्र 15,000 रूपए में मिल जाएगी। चलिए जानते हैं कौन सा है वो बाजार।

दरअसल हम बात कर रहे हैं दिल्ली के करोल बाग के बाइक मार्केट की। आपको बता दें कि करोल बाग का ये बाजार सबसे बड़ा सेकेंड हैंड मोटर व्हीकल बाजार है। यहां आपको अच्छी कंडीशन वाली सेकेंड हैंड बाइक्स मिल जाती है कई बार तो लोगों को ऐसी बाइक मिल जाती है जो सिर्फ 150-200 किमी चली होती है।

दरअसल इन बाइक्स के डीलर्स का कहना है कि कई बार तो लोग यहां अपनी नई बाइक्स बेच जाते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि यहां पर Royal Enfield से लेकर Pulsar जैसी बाइक्स आपको बेहद मामूली कीमत पर मिल जाती हैं।

हालांकि अगर आपको इसको लेकर कोई शंका वगैरह है तो बता दें कि यहां बाइक के साथ उसका रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट और डीलर्स की तरफ से वारंटी भी दी जाती है।

तो फिर सोच क्या रहे हैं अगर आप अभी तक पैसे की वजह से बुलेट और पल्सर जैसी बाइक चलाने की इच्छा पूरी नहीं कर पाए तो इस बाजार में एक बार जरूर आएं और खुद देखें यहां का माहौल।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.