महिला को शादी वाली रात पता चला पति का शर्मनाक सच, फिर भी रही चुप, कभी देवर तो कभी दोस्त के साथ सोने के लिए

0 748

कर्नाटक से एक बेहद ही सनसनीखेज वारदात सामने आई है। दरअसल यहां रहने वाली 26 साल की महिला ने अपने पति पर नपुंसक होने एवं उसके घरवालों पर अपने न्यूड फोटो वायरल करने का आरोप लगाया है। जी हां, दरअसल महिला के मुताबिक जब उसने ससुराल वालों को पति के इलाज के लिए 25 लाख रुपए देने से इनकार कर दिया, तो उन्होंने उसे बदनाम करने के लिए ये कदम उठाया। महिला का ये भी आरोप है कि उसके ससुराल वाले उसे सेक्स वर्कर की तरह बता रहे हैं और लोगों को उसके साथ रिलेशन बनाने के लिए उकसा भी रहे हैं।

Loading...

Loading...

पति बोला, भाई और दोस्त के साथ सो जाओ

दरअसल इस महिला का कहना है कि उसकी शादी अक्टूबर 2017 में हुई थी। उसके मुताबिक इस शादी में उसके पिता ने करीब 30 लाख रुपए खर्च किए थे।

जब शादी वाली रात को महिला को पता चला कि उसका पति नपुंसक है तो उसे बहुत बड़ा झटका लगा। दरअसल उसे ऐसा लगने लगा जैसे उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई है। इसके साथ ही उसके शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का दौर भी शुरू हो गया।

एक दिन तो सारी हदें ही पर हो गई जब उसके पति ने उसे अपने छोटे भाई और एक दोस्त के साथ उससे संबंध बनाने के लिए कहा। महिला के मुताबिक इससे उसको गहरा सदमा पहुंचा।

फिर कुछ दिनों के बाद महिला को अपने पति के कुछ ऐसे मेडिकल डॉक्यूमेंट मिले जिनसे यह बात भी सामने आई कि वो शादी से पहले से अपनी नपुंसकता का इलाज करा रहा था। यानी उसे पहले से पता था कि वो शादी करने लायक नहीं है।

महिला ने सबूत दिखाए तो मिला ये जवाब

सबसे हैरान करने वाली बात तब हुई जब महिला ने ये मेडिकल रिपोर्ट्स अपने ससुरालवालों को दिखाई। दरअसल ससुराल वालों ने कह दिया कि अगर तुम अन्य लोगों के साथ संबंध बनाओगी तो इससे हमें कोई दिक्कत नहीं होगी।

इतना ही नहीं इसके बाद ससुरालवालों ने महिला से उसके पति की बीमारी के इलाज के लिए 25 लाख रुपए की भी मांग की। महिला ने पैसे देने से इनकार कर दिया। इसके बाद तो उन लोगों का व्यवहार महिला के प्रति और भी खराब हो गया और वे उसके साथ नौकर जैसा व्यवहार करने लगे।

लिए न्यूड फोटो और वीडियो

महिला के मुताबिक वे लोग उसे खाने में नींद की गोलियां मिलाकर देने लगे। इसके बाद नींद के दौरान उसके कपड़े उतारते हुए उसके फोटो ले लिए और वीडियो बना लिए। फिर उसका सोशल मीडिया अकाउंट हैक करते हुए उस पर उन्हें अपलोड भी कर दिया।

महिला के आरोप के मुताबिक ससुराल वालों ने सिर्फ उसके फोटो और वीडियो अपलोड ही नहीं किए बल्कि उनके साथ ये मैसेज भी लिख दिया कि ये शारीरिक संबंध बनाने के लिए किसी अन्य पुरुष की तलाश कर रही है। इसके बाद महिला ने घर छोड़ दिया और वो अपने पेरेंट्स के साथ आकर रहने लगी।

बता दें कि फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। दरअसल पुलिस का कहना है कि वो पहले इस मामले में सबूत इकट्ठा करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज और वीडियो को डिलीट करना चाहते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.