भाजपा के टिकट पर गौतम गंभीर नई दिल्ली से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव, गर्म है अटकलों का बाजार

0 10

जब से गौतम गंभीर ने क्रिकेट से संन्यास लिया है तभी से उनके राजनीति में आने के कयास लगाए जा रहे हैं। सन्यास के कुछ पहले से ही वह सामाजिक रूप से काफी सक्रिय हो गए थे। इससे इन संभावनाओं को बल मिला कि वह राजनीति में आ सकते हैं। बता दें कि अब खबर आ रही है कि वह दिल्ली के नई दिल्ली सीट से भाजपा के उम्मीदवार बन सकते हैं।

अरविंद केजरीवाल पर करते रहे हैं हमला

आपको शायद पता ही हो कि गौतम ने पिछले महीने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की धरने पर हमला करते हुए उन्होंने ट्वीट किया था- दिल्ली में 2 करोड़ से ज्यादा लोग हैं, हजारों समस्याएं हैं, लेकिन क्या हल निकाला है। मुख्यमंत्री केजरीवाल का एक और स्पेशल धरना। शर्मनाक!’

इतना ही नहीं केजरीवाल के विज्ञापनों पर उन्होंने उनसे पूछा था कि क्या वो टैक्स चुकाने वालों का पैसा अपने चुनावी अभियान के लिए इस्तेमाल क्यों कर रहे हैं। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी गौतम गंभीर की प्रशंसा कर चुके हैं। उन्होंने गंभीर को चिट्ठी लिखी थी। इस वजह से ऐसे आसार लग रहे हैं कि वह भाजपा के ज्यादा करीब हैं और अब तो ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि वो बीजेपी से चुनाव लड़ सकते हैं।

गौतम गंभीर हैं काफी लोकप्रिय

आपको बता दें कि गौतम गंभीर देश के काफी लोकप्रिय खिलाड़ी रहे हैं। वो दो बार विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे हैं। इस वजह से भाजपा को लग रहा है कि अगर वह चुनाव लड़ते हैं तो उनके जीतने के चांसेज ज्यादा हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह राजेंद्र नगर में रहते हैं और यह इलाका नई दिल्ली की सीट में ही आता है। इस इलाके से पंजाबी उम्मीदवार को मजबूत माना जाता है। यही कारण है कि अब ऐसे कयास लग रहे हैं कि नई दिल्ली की सीटिंग सांसद मीनाक्षी लेखी का सीट काटकर भाजपा गौतम गंभीर को टिकट दे सकती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.