1 साल से 8वीं की छात्रा का रेप कर रहा था स्कूल टीचर, बेटी की हालत देख मां को हुआ शक, पूछने पर रोते हुए बयां की दास्तां

0 3,133

हाल ही में महनार थाना क्षेत्र के पानापुर हरगोविंद स्थित मेडिकल स्कूल से गंभीर मामला सामने आया है। स्कूल की आठवीं की छात्रा का स्कूल टीचर यौन शोषण कर रहा था। स्कूल के शिक्षक ने पहले उसको प्रेम जाल में फंसा या फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और फिर वीडियो बनाकर उसका शोषण करता रहा। इतना ही नहीं उसने अपने दोस्तों के साथ भी उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला। इसके बाद छात्रा मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गई।

उसकी मां को उस पर शक हुआ था उसने पूछा तो छात्रा ने अपने साथ हुए जुल्म की पूरी दास्तां अपनी मां को बताई। इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज की, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया। शनिवार को पुलिस अभिरक्षा में पीड़िता का मेडिकल हुआ। बता दें कि आरोपी शिक्षक अभिषेक कुमार नारायणपुरा निवासी अशोक राय का पुत्र है। जबकि दूसरा आरोपी बंटी कुमार उसी गांव के बालम राय का पुत्र है।

प्राचार्य ने नहीं की कोई कार्यवाही

पीड़िता की मां 3 दिन पहले स्कूल के प्राचार्य से मिलने गई थी और उनको पूरी जानकारी दी। साथ ही आरोपी शिक्षक से MMS को नष्ट करने का आग्रह किया। लेकिन हेडमास्टर ने शिक्षक का पक्ष लिया और छात्रा की मां को स्कूल से भगा दिया।

एक अन्य के साथ सोने पर मजबूर करने पर टूट गई लड़की

आरोपी ने अपने परिचित के साथ उस लड़की को शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर किया, जिसके बाद लड़की मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गई। मां ने जब उससे पूछा तो उसने रोते हुए सारी दास्तां सुनाई और सच्चाई जानकर उसकी मां के रोंगटे खड़े हो गए।

हंगामे के बीच हुई शिक्षक की गिरफ्तारी

शुक्रवार को पीड़िता की मां ने पुलिस में लिखित शिकायत दी, जिसके बाद शिक्षक, उसके मित्र, प्राचार्य, पीड़िता की चचेरी फुआ और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों आरोपी अपने पड़ोसी के घर में छिपे हुए थे। स्थानीय लोगों ने पुलिस का विरोध किया। लेकिन सच्चाई जानने पर लोग पीछे हट गए थे।

चचेरी फुआ ने शिक्षक से कराई थी दोस्ती

पीड़िता की मां ने बताया कि उसके घर के बगल में रहने वाली रिश्ते में चचेरी बहन ने उसकी बड़ी बेटी की मुलाकात शिक्षक से करवाई। उसका भी शिक्षक के साथ अवैध संबंध था।

सभी बिंदुओं की होगी शुभम जांच

महनार थानाध्यक्ष उदयशंकर ने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। छात्रा का मेडिकल कराया गया है। पुलिस सभी बिंदुओं की जांच करवाएगी।

एक साल से कर रहा था यौन शोषण

शिक्षक अभिषेक ने छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बनाने के दौरान चुपके से वीडियो बना लिया था। शिक्षक का प्राचार्य के साथ संबंध है। इसके बाद वह छात्रा को MMS दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा और एक साल तक उसका शारीरिक शोषण किया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.