वर्ल्ड कप से पहले साउथ अफ्रीका ने चली बड़ी चाल, टीम में 6 महीने बाद वापस आया ये स्टार खिलाड़ी

0 19

वर्ल्ड कप शुरू होने में अब ज्यादा समय नही बचा है. ऐसे में हर देश इस समय हर खिलाडी को अजमाना चाहते है ताकि वो वर्ल्ड कप में अपने सबसे बेहतर टीम ले जा सके,इसी कड़ी में अब साउथ अफ्रीका ने श्रीलंका के खिलाफ आखिरी दो मैचों के टीम की घोषणा कर दी है. आप को बता दें कि साउथ अफ्रीका ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर ली है.

Loading...
Loading...

श्रीलंका के खिलाफ पहले तीन मैचों के लिए टीम के स्टार बल्लेबाज़ हाशिम अमला को टीम में शामिल नही किया गया था. इस दौरान उनकी वापसी हुई है. वही घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा कर रहे मारक्रम को भी टीम में शामिल किया गया है. वही चोट की वजह से बाहर चल जेपी डुमिनी की भी वापसी हुई है. साउथ अफ्रीका की मुख्य चयनकर्ता लिंडा जोंडी ने कहा कि इस समय हमारा ध्यान वर्ल्ड कप की तरफ है.ऐसे में हम वर्ल्ड कप से पहले हर संभव विकल्प पर ध्यान दे रहें है. ऐसे में इन खिलाडियों को मौका दिया गया है.

श्रीलंका के खिलाफ चौथे और पांचवें वनडे के लिए टीम: फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), हाशिम अमला, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), जेपी ड्यूमिनी, इमरान ताहिर, एडेन मार्करम, डेविड मिलर, लुंगी नगिडी, एनरिक नॉर्टजे, एंडिले फेहलुकवाओ, ड्वेन प्रिटोरियस, कगिसो रबाडा, तबरेज़ शमसी, डेल स्टेन, रैसी वैन डेर डूसन।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.