OMG…रणवीर-आलिया की फिल्म पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, ‘गली बॉय’ से कटे इंटीमेट सीन

0 1

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘गली बॉय’ इन दिनों खूब सुर्खयों में बनी हुई है। जल्द ही ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 14 फरवरी यानि की वैलेंटाइन डे के मौके पर ये फिल्म रिलीज होगी। बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी इस फिल्म को हाल ही में दिखाया गया था। लेकिन इस फिल्म से जुड़ी एक नयी खबर सामने आ रही है जिसे जानकर दर्शकों को बड़ा झटका लग सकता है। बता दें कि सेंट्रल बोर्ड ने इस फिल्म पर अपनी कैंची चला दी है।

आपको बता दें कि 13 सेकण्ड्स के सीन को सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म से कटवा दिया है। जी हां रिलीज से चंद दिन पहले सेंसर बोर्ड ने फिल्म में ये बड़ा बदलाव कर दिया है। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के बीच किसिंग के एक लंबे सीन को सीबीएफसी ने कटवाकर छोटा करवा दिया है। इसके साथ ही फिल्म के लॉन्ग शॉट्स के साथ इस सीन को रिप्लेस भी कर दिया गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार आलिया-रणबीर के बीच इस इंटीमेट सीन को सीबीएफसी ने हटाने की पैरवी की थी।

लेकिन मेकर्स से बात करने के बाद इस सीन में कुछ बदलाव कर दिए गए हैं। इसके अलावा फिल्म में यूज हुए एब्यूसिव शब्दों कोहटाकर उनकी जगह हल्की भाषा का प्रयोग करने को कहा गया है। निर्देशक जोया अख्तर ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। मशहूर रैपर डिवाइन और नैजी की रियल लाइफ जिंदगी पर ये फिल्म इन्सपायर है। दर्शकों ने फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया है।

पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने कहा था कि हमेशा से ही उन्हें हिप हॉप और रैप ने बेहद प्रभावित किया है। उन्होंने कहा कि ‘हिप-हॉप कुछ ऐसा है जो मेरे अंदर हमेशा से रहा है, तब से जब मैं बच्चा था। मेरा इसके प्रति स्वाभाविक लगाव और झुकाव है। मैं जोया की फिल्म में काम करने को लेकर रोमांचित था क्योंकि मैं हमेशा से ऐसी फिल्म करना चाहता था।’

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.