सुरक्षित नहीं है बाथटब में संबंध बनाना, हो सकती है ये परेशानी, इन बातों का रखें खास ध्यान

0 63

ऐसा अक्सर पाया गया है कि हर इंसान की अपने प्राइवेट पलों को बिताने से संबंधित एक न एक फेंटसी होती है. वैसे जिसकी बात हम आज कर रहे हैं वो काफी प्रचलित है. जी हां, दरअसल ये फेंटसी है जो एक बाथटब में संबंध बनाना को लेकर होती है.

वैसे एक्सपर्ट्स की माने तो इस तरह की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए कई तरह का एहतियात भी बरतना बेहद आवश्यक होता है. दरअसल आजकल की जेनरेशन इस तरह के अलग अनुभव लेने में जरा भी नहीं कतराती है. यही कारण है कि ये काफी चर्चित है यूथ में. वैसे इसमें कोई परेशानी नहीं है लेकिन फिर भी बाथटब में संबंध बनाने को लेकर आपको कई बातों का ध्यान रखना चाहिए.

एक्सपर्ट्स की माने तो पूल और बाथटब में पार्टनर के साथ करीब आकर इन्टिमेट होने के दौरान आपको सबसे ज्यादा खतरा इन्फेक्शन का हो सकता है अतः इसका ध्यान रखना बेहद जरूरी है.

दरअसल जानकार बताते हैं कि यह बात तब ज्यादा जरूरी हो जाती है जब जब दोनों में से किसी एक को यूरिनरी ट्रैक्ट इन्फेक्शन यानि कि UTI होता है. दरअसल इससे पानी में संबंध बनाने के दौरान जर्म्स उनके शरीर में पहुंच सकते हैं.

एक्सपर्ट्स तो ये भी कहते हैं कि यह आपको याद रखना चाहिए कि पानी में संबंध बनाने से आपकी बॉडी से निकलने वाले नैचरल लुब्रिकेंट भी पानी में घुलकर आपको बिलकुल ड्राई कर सकते हैं. इसलिए इस तरह पानी में संबंध बनाना आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है.

गर्भवती होने का भी है खतरा

एक्सपर्ट्स की माने तो पानी में मौजूद केमिकल और काफी ज्यादा गर्म और ठंडे पानी की वजह से आपके निरोध में छेद हो सकता है या उसका असर कम हो सकता है. जाहिर है कि इससे आपके प्रेग्नेन्ट होने का खतरा भी बढ़ सकता है. तो पानी में संबंध बनाते समय इन चीज़ों का ध्यान रखना बेहद ही आवश्यक है वरना आप ना चाहते हुए किसी मुसीबत में पड़ जाएंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.