शादी की 11वीं सालगिरह पर संजय दत्त ने शेयर की मान्यता संग सेल्फी, लिखा- ‘तुम जैसी खूबसूरत महिला…’

0 2

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने वाइफ मान्यता दत्त के साथ सोमवार को अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मनाई है। सोशल मीडिया पर इस दौरान संजू बाबा ने मान्यता के साथ एक सेल्फी शेयर की है। इसके साथ उन्होंने एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम संजय दत्त ने इस तस्वीर को शेयर किया है। जिसमें उनके साथ उनकी पत्नी मान्यता दत्त दिखाई दे रही हैं।

आपको बता दें कि इस तस्वीरे को शेयर करते हुए संजय दत्त ने लिखा है कि ‘तुम जैसी खूबसूरत महिला के साथ मुझे आशीर्वाद देने के लिए भगवान का कैसे शुक्रिया अदा करूं, जिसने मुझे यह तुम्हें पत्नी बुलाने का विशेषाधिकार दिया है। हैप्पी एनिवर्सरी मान्यता, यहां प्यार और हंसी का एक साथ जीवन भर साझा करना है।’ उनकेइस पोस्ट को उनके फैंस के साथ-साथ कई बॉलीवुड स्टार्स को भी पसंद आया है। साथ में सभी ने कमेंट्स कर वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई भी दी है।

अपने ट्विटर हैंडल पर भी इस पोस्ट को उन्होंने शेयर किया है। जानकारी दे दें कि संजय दत्त की तीसरी पत्नी हैं मान्यता। साल 2008 में दोनों ने शादी की थी। उनकी पहली वाइफ ऋचा शर्मा थी साल 1996 में कैंसर से उनका निधन हो गया था। जिसके बाद उन्होंने रिया पिल्लई के साथ शादी की थी। दोनों के रिश्ते ठीक नहीं होने के कारण साल 2008 में दोनों ने डिवोर्स ले लिया था। जिसके बाद संजय ने मान्यता संग शादी की थी।

जानकारी दे दें कि आखिरी बार संजय दत्त फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ में दिखाई दिए थे। पिछले साल ये फिल्म रिलीज हुई थी। जिसके बाद वह कलंक में नजर आएंगे। फिल्म कलंक में उनके साथ माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर नडर आएंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.