भोजपुरी सिनेमा के बाद अब बॉलीवुड में तहलका मचाने आ रही है ये हसीना, इस मूवी में आएंगी नजर

0 3

भोजपुरी एक्ट्रेस अनारा गुप्‍ता मिस जम्‍मू रह चुकीं हैं। आजकल उनके सितारे बुलंदियों पर हैं। भोजपुरी सिनेमा में अपनी खास पहचान बनाने के बाद अनारा गुप्‍ता जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। हिंदी फिल्म में वह एक प्रेस रिपोर्टर के रोल में नजर आएंगी। अपने रोल और और अपनी इस फिल्म को लेकर अनारा बेहद ही खुश और उत्साहित हैं। वहीं दूसरी ओर एकता कपूर की कंपनी एएलटी बालाजी की वेब सीरीज ‘हीरो वर्दी वाला’ में भी अनारा ने सलमा का किरदार निभाया है।

Loading...

Loading...

आपको बता दें कि अनारा गुप्‍ता के अनुसार, एएलटी बालाजी की वेब सीरीज में उनके लिए काम करना बेहद ही गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि “सलमा की भूमिका को लोग बेहद ही पसंद कर रहे हैं। इस वेब सीरीज में महेश पांडे के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। बालाजी के साथ काम करना और इस टीम के साथ जुड़ना ही मेरे लिए गर्व की बात है।” दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ इस सीरीज में एक दमदार पुलिसवाले के रोल में हैं। एएलटी बालाजी एंटरटेंमेंट ऐप पर ये सीरिज मौजूद है।

बता दें कि निरहुआ ‘हीरो वर्दी वाला’ में तेजस्वी प्रताप नाम के एक पुलिस अधिकारी के रोल में हैं। महेश पांडे और मधु पांडे ने इसका निर्माण किया है। इसे लेकर अनारा गुप्‍ता का कहना है कि “मुझे अलग-अलग तरह के किरदार निभाने में काफी मजा आता है। अपने सभी किरदार में कुछ नया करने की कोशिश हमेशा करती हूं। मैं गाना भी वही चुनती हूं, जिसमें एक नयापन हो। अपने काम में मैं काफी मेहनत भी करती हूं।” इसके अलावा बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर अनारा बेहद ही खुश हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.