चियान विक्रम ‘महावीर कर्ण’ से देने आ रहे हैं ‘बाहुबली’ को टक्कर, बड़े बजट में बन रही इस फिल्म की शूटिंग हुई शुरु

0 7

साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम का नाम जिस फिल्म के साथ जुड़ जाता है उस फिल्म का हिट होना तय होता है। वो अपनी फिल्मों में हमेशा कुछ न कुछ हटकर ही करते हैं। वो अपने कैरेक्टर में बिल्कुल ही उतर जाते हैं और इसीलिए उन्हें पहचाना जाता है। चियान विक्रम को लेकर पिछले साल खबर आई थी कि वह फिल्म ‘महावीर कर्ण’में काम करने वाले हैं। खबरों के अनुसार ‘महावीर कर्ण’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। कहा जा रहा है कि फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये है।

Loading...

Loading...

आपको बता दें कि ये फिल्म कई मायने में बाहुबली जितनी खास और भव्य होने वाली है। आर.एस. विमन इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं। यूनाइटेड फिल्म किंगडम द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है। हैदराबाद में फिलहाल फिल्म की टीम कुरुक्षेत्र की लड़ाई के सीक्वेंस को शूट कर रही है। हॉलीवुड के टॉपनोट स्टंटमैन के साथ इस सीन को शूट किया जा रहा है। विक्रम को वैसे भी उनकी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है।

बता दें कि सलमान खान का डूबता हुआ करियर उनकी फिल्म’सेतु’ के हिंदी रीमेक ‘तेरे नाम’ से ही ठीक हुआ था। अगले साल उनकी ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि इस बार उनकी फिल्म को हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा। इसी साल 2019 में ये फिल्म पहले रिलीज होने वाली थी। लेकिन शूटिंग के देर से शुरु होने के कारण इसे अगले साल रिलीज किया जाएगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.